News Nation Logo
Banner

100-100 रुपये पीएम केयर फंड में करें ट्रांसफर, जेपी नड्डा ने BJP कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने एक बार फिर पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील की है कि पीएम केयर्स फंड में 100 रुपये डिजिटली ट्रांसफर करें और 10 मित्रों को भी ऐसा करने को कहें.

IANS | Updated on: 31 Mar 2020, 10:23:54 AM
jp nadda

100-100 रुपये पीएम केयर फंड में करें ट्रांसफर: जेपी नड्डा (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

देश मे कोरोना (Corona Virus) का कहर जारी है. लोग अपनी अपनी तरह से पीएम रिलीफ फंड (PM Relief Fund) और पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) में दान दे रहे हैं. ऐसे में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने एक बार फिर पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील की है कि पीएम केयर्स फंड में 100 रुपये डिजिटली ट्रांसफर करें और 10 मित्रों को भी ऐसा करने को कहें. भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि इस संकट के समय में ऐसा करने से हम देश और राष्ट्र की बहुत बड़ी सेवा करेंगे.

यह भी पढ़ें : कोरोना वायरस का टीका अभी दूर की कौड़ी, सितंबर में मनुष्य पर परीक्षण करेगी यह कंपनी

गौरतलब है कि इससे पहले ही पार्टी अध्यक्ष की ओर से पार्टी के सभी सांसदों को पत्र लिखा जा चुका है कि सभी सांसद अपनी एक महीने की सैलरी और भत्ता पीएम केयर फंड में डिजिटली ट्रांसफर करें. इससे पहले इसी तरह की अपील लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला और राज्य सभा के सभापति और उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें : कोरोना वायरस को लेकर पुलिस-प्रशासन का दम निकल रहे फेक न्यूज़

ध्यान रहे कि भाजपा इन दिनों देश भर में महाभोज कार्यक्रम चला रही है. इसके तहत हर रोज पार्टी के एक करोड़ कार्यकर्ता 5-5 जरूरतमंद लोगों को भोजन करा रहे हैं. इस अभियान की शुरुआत खुद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की थी. नड्डा ने इस अभियान की शुरुआत 10 लोगों को भोजन मुहैया कराकर की थी. इसके बाद आलावा पार्टी की तरफ से पीएम किट भी तैयार किया गया है जो जरूरतमंद लोगों को दिया जा रहा है. इस किट में आटा, चावल दाल, सरसों का तेल, नमक और जरूरतमंद की चीजें हैं.

First Published : 31 Mar 2020, 09:53:59 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×