News Nation Logo
Banner

तेलंगाना: विकाराबाद के सुल्तानपुर में ट्रेनर विमान क्रैश, दो पायलटों की गई जान

तेलंगाना (Telangana) के विकाराबाद जिले में रविवार को ट्रेनिंग (Training) के दौरान एक विमान क्रैश (Plane Crash) हो गया.

By : Deepak Pandey | Updated on: 06 Oct 2019, 03:58:42 PM
तेलंगाना में प्लेन क्रैश

तेलंगाना में प्लेन क्रैश (Photo Credit: (ANI))

नई दिल्ली:

तेलंगाना (Telangana) के विकाराबाद जिले में रविवार को ट्रेनिंग (Training) के दौरान एक विमान क्रैश (Plane crash) हो गया. इस दुर्घटना में दो पायलटों की जान चली गई है. मौके पर पहुंची टीम ने राहत और बचाव कार्य तेज कर दिया है. हालांकि, अभी तक हादसे के कारणों का पता नहीं चल सका है.

यह भी पढ़ेंःउत्तर प्रदेश : तीन युवकों ने बंदर को मारी गोली, इलाके में बढ़ा तनाव

बताया जा रहा है कि विकाराबाद जिले के सुल्तानपुर में रविवार को एक विमान क्रैश हो गया. जिस समय ये हादसा हुआ उस वक्त विमान में एक महिला और एक पुरुष पायलट बैठे हुए थे. हादसे में दोनों ही पायलटों की मौत हो गई. एक पायलट की पहचान प्रकाश विशाल के रूप में हुई है, जबकि महिला पायलट की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है.

बताया जाता है कि विशाल ट्रेनी पायलट था. ट्रेनर विमान विकाराबाद जिले के सुल्तानपुर गांव के ऊपर से गुजर रहा था, तभी हादसे बड़ा हादसा हो गया है.

यह भी पढ़ेंःपीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के प्रति बदल गया अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejariwal) का नजरिया, जानें कैसे

गौरतलब है कि शुक्रवार को महाराष्ट्र के शिरपुरा की एक उड़ान अकादमी में प्रशिक्षण के दौरान एक विमान हादसे का शिकार हो गया था. इस दुर्घटना में छात्र पहले ही विमान से कूद गया, जिसके कारण उसकी जान बच गई. नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) महाराष्ट्र हादसे की जांच में जुट गया है. बताया जाता है कि इस हादसे में सेशना 172-आर विमान को काफी नुकसान पहुंचा है.

First Published : 06 Oct 2019, 03:58:42 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×