logo-image

12वीं कक्षा के छात्र की पिटाई करने वाला तमिलनाडु शिक्षक गिरफ्तार

12वीं कक्षा के छात्र की पिटाई करने वाला तमिलनाडु शिक्षक गिरफ्तार

Updated on: 15 Oct 2021, 06:05 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु के चिदंबरम में नियमित कक्षा में नहीं आने के कारण, कक्षा 12 के एक छात्र की पिटाई करने वाले भौतिकी के शिक्षक का एक वीडियो वायरल होने के बाद शुक्रवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

बुधवार (13 अक्टूबर) को शिक्षक द्वारा छात्र को पीटने का एक वीडियो कक्षा में अन्य छात्रों द्वारा बनाया गया और सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया जो वायरल हो गया।

घटना चिदंबरम के नंदनार बॉयज हाई स्कूल की है।

शिक्षक सुब्रमण्यम एक छात्र से अपनी पिछली कक्षा में शामिल नहीं होने के बाद क्रोधित हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने बुधवार को उन्होंने उसकी डंडे से पिटाई की। शिक्षक ने छात्र को बार-बार लात भी मारी थी।

विडीओ वायरल होने के बाद, शारीरिक दंड पाने वाले छात्र ने स्कूल के प्रिंसिपल से शिकायत की, जिसने शिक्षा विभाग को मामले की सूचना दी।

स्कूल प्रभारी सुंदरा पांडियन ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी थी।

तमिलनाडु सरकार ने अपने आदेश में स्पष्ट रूप से उल्लेख किया है कि छात्र ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों कक्षाओं को पसंद कर सकते हैं और महामारी की अवधि के दौरान छात्र को मिली सजा को राज्य का शिक्षा विभाग गंभीरता से लेगा।

शिक्षक को कुड्डालोर न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जिन्होंने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने आईएएनएस को बताया कि शिक्षक के खिलाफ विभाग स्तर पर जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.