logo-image

गोवा समुद्र तटों पर वाहनों की सवारी करने वाले पर्यटकों को सरकार की चेतावनी

गोवा समुद्र तटों पर वाहनों की सवारी करने वाले पर्यटकों को सरकार की चेतावनी

Updated on: 29 Sep 2021, 06:20 PM

पणजी:

एक सार्वजनिक समुद्र तट पर स्कूटर की सवारी करने वाले पर्यटकों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गोवा के समुद्र तटों पर दोपहिया और कारों की सवारी करने वाले पर्यटकों को हिरासत में लिया जाएगा। पर्यटन मंत्री मनोहर अजगांवकर ने बुधवार को यह जानकारी दी।

अजगांवकर ने राज्य सचिवालय में संवाददाताओं से कहा, समुद्र तटों पर वाहन चलाने वालों को दंडित किया जाएगा। पुलिस को मामला दर्ज करना चाहिए।

इससे पहले बुधवार को, गोवा में एक अज्ञात समुद्र तट के किनारे कई स्कूटरों की सवारी करने वाले पर्यटकों के एक समूह को दिखाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था।

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भी पर्यटकों द्वारा इस तरह की हरकतों के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी है।

सावंत ने कहा, उन्हें देश के कानून का पालन करना चाहिए। हमने बार-बार पर्यटकों से अनुरोध किया है। अगर वे नहीं सुनते हैं, तो हमें सख्त कार्रवाई करनी होगी।

इस महीने की शुरूआत में, एक 25 वर्षीय पर्यटक को गिरफ्तार किया गया था और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था, जब उसने कार के गीली रेत में फंसने से पहले मोरजिम समुद्र तट पर अपनी किराए की कार चलाने की कोशिश की थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.