logo-image

पन्ना ओर खजुराहो को मिलाकर बनेगा टूरिज्म हब : विष्णुदत्त शर्मा

पन्ना ओर खजुराहो को मिलाकर बनेगा टूरिज्म हब : विष्णुदत्त शर्मा

Updated on: 03 Apr 2022, 09:45 PM

पन्ना:

मध्यप्रदेश के पन्ना राष्ट्रीय उद्यान और स्थापत्य कला के नायाब मंदिरों की नगरी खजुराहों की अपनी विषिष्ट पहचान है। इन दोनों स्थानों को मिलाकर टूरिस्ट हब के तौर पर विकसित करने का क्षेत्रीय सासंद और भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने वादा किया है।

केंद्रीय गृह एवं खेल राज्यमंत्री नीथिश प्रमाणिक एवं सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने पन्ना प्रवास के दौरान रविवार को टाइगर रिजर्व का भ्रमण किया।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने कहा कि पन्ना टाइगर रिजर्व और केन-बेतवा मध्यप्रदेश की शान है। पन्ना टाइगर रिजर्व प्रदेश ही नहीं पूरे देश में पर्यटकों के लिए आकर्षण का केंद्र बनकर नाम रोशन कर रहा है। बड़ी संख्या में टूरिस्ट टाइगर रिजर्व को देखने आ रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, खजुराहो और पन्ना टाइगर रिजर्व मिलकर एक बड़ा टूरिज्म हब बनने के लिए तैयार हैं, इसके लिए केंद्र सरकार के साथ प्रदेश सरकार भी आवश्यकता के अनुरूप कार्य करने की दिशा में आगे बढ़ रही है। हम लगातार प्रयासरत है कि बुंदेलखंड के पर्यटन का ओर अधिक विस्तार हो।

क्षेत्रीय सांसद शर्मा के साथ केंद्रीय राज्यमंत्री प्रमाणिक ने नेशनल पार्क का भ्रमण किया। इस मौके पर स्थानीय विधायक और मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.