logo-image

टोनी कक्कड़: मेरे संगीत पर बहनों की प्रतिक्रिया अलग है

टोनी कक्कड़: मेरे संगीत पर बहनों की प्रतिक्रिया अलग है

Updated on: 23 Aug 2021, 03:20 PM

मुंबई:

मशहूर गायक सोनू और नेहा कक्कड़ के भाई और गायक-संगीतकार टोनी कक्कड़ का कहना है कि उनके काम को लेकर उनकी दोनों बहनों की प्रतिक्रिया अलग है।

सावन आया है, खुदा भी, मिले हो तुम, मोहब्बत नशा है, कोका कोला तू, धीमे धीमे जैसे कई लोकप्रिय गीतों के लिए जाने जाने वाले टोनी ने हाल ही में साथ क्या निभाओगे का संगीत वीडियो जारी किया है।

जब मेरे गानों पर उनकी प्रतिक्रिया की बात आती है, तो मेरी दोनों बहनें बहुत अलग हैं। और उनकी प्रतिक्रिया मेरे लिए मायने रखती है। चूंकि सोनू दीदी और नेहा गायक के रूप में बहुत अलग हैं, इसलिए उनकी सुनने की आदतें भी अलग हैं। जैसे पेप्पी नंबरों पर कोका कोला तू या साथ क्या निभाओगे जैसा कोई मनोरंजन, अगर पहली प्रतिक्रिया के रूप में नेहा नाच रही है, ताली बजा रही है, तो मुझे पता है कि यह मेरे युवा दर्शकों के लिए काम करने वाला है, क्योंकि हमारे पास डांस नंबरों के लगातार अनुयायी हैं।

टोनी ने आईएएनएस को बताया, जब सोनू दीदी की बात आती है, तो उनके पास यह कहने के दो तरीके होते हैं कि गाना उनकी प्लेलिस्ट में नहीं आएगा। वह या तो कहेंगी, कल बताती हूं, मुझे थोड़ा टाइम दे, यानी उन्हें गाना उतना पसंद नहीं आया। या वह कहेंगी, यह व्यावसायिक रूप से अच्छा करेगी, आपको सोशल मीडिया पर बहुत सारे विचार मिलेंगे, हालांकि मेरी प्लेलिस्ट के लिए नहीं है।

जैसा कि गीत साथ क्या निभाओगे 90 के दशक की लोकप्रिय हिट का एक रीक्रिएटेड संस्करण है, टोनी ने यह भी उल्लेख किया, यह एक ऐसा गीत था जो मेरे माता-पिता की पीढ़ी के बीच लोकप्रिय था। इसलिए मेरे माता-पिता से मान्यता प्राप्त करना भी उतना ही महत्वपूर्ण था। इन दिनों वहां इतने सारे गाने जो रीमेक हो जाते हैं और ज्यादातर समय उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ता है, इसलिए मुझे दबाव महसूस हुआ है। लेकिन फराह खान ने वीडियो को निर्देशित करने के साथ, सोनू सूद सर ने इसे परफेक्ट बना दिया।

गाने के रीक्रिएटेड वर्जन को टोनी के साथ अल्ताफ राजा ने गाया है और अंशुल गर्ग ने प्रोड्यूस किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.