logo-image

टुमॉरोलैंड फेस्टिवल ने नया लेबल टुमॉरोलैंड म्यूजिक लॉन्च किया

टुमॉरोलैंड फेस्टिवल ने नया लेबल टुमॉरोलैंड म्यूजिक लॉन्च किया

Updated on: 27 Aug 2021, 03:05 PM

बर्लिन:

प्रमुख वैश्विक त्योहार ब्रांड टुमॉरोलैंड ने अपने नए लेबल टुमॉरोलैंड म्यूजिक की घोषणा की है।

नए लेबल के तहत पहली रिलीज नेवर स्लीप्स से होगी, जो अफ्रोजैक की एक नई परियोजना है जिसमें चिको रोज की विशेषता है, जिसका ट्रैक यू गॉट द लव शुक्रवार को दुनिया भर के सभी प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है।

टुमॉरोलैंड ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर घोषणा की, आज लॉन्चिंग: एट द रेट टुमॉरोलैंड म्यूजिक, टुमॉरोलैंड के भीतर एक समर्पित संगीत प्रभाग है। कलाकारों और लेबल दोनों के साथ मिलकर, उनकी सभी रिकॉडिर्ंग और रिलीज गतिविधियों में उनका समर्थन करते हुए पहले बड़े पैमाने पर रिलीज की तैयारी करें।

यूनिवर्सल म्यूजिक ग्रुप (यूएमजी) के एक डिवीजन, टुमॉरोलैंड और यूनिवर्सल म्यूजिक जर्मनी ने एक विशेष वैश्विक साझेदारी की घोषणा की, जो यूएमजी के भीतर एक अद्वितीय लेबल नेटवर्क के माध्यम से दुनिया भर में वितरित अपने नए स्थापित लेबल से भविष्य के टुमॉरोलैंड रिलीज और कलाकारों को देखेगा।

यह लेबल वर्जिन म्यूजिक लेबल और आर्टिस्ट सर्विसेज के माध्यम से वैश्विक वितरण के साथ वर्जिन रिकॉर्डस जर्मनी के साथ साझेदारी करेगा ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि टुमॉरोलैंड के पास अपने वैश्विक दर्शकों तक पहुंचने और बढ़ने के लिए दुनिया भर में बाजार के अग्रणी संसाधनों और विशेषज्ञ लेबल टीमों तक पहुंच है।

दुनिया के सबसे बड़े संगीत समारोहों में से एक, टुमॉरोलैंड 2005 से हर साल बूम, बेल्जियम में आयोजित किया जाता है। दो सप्ताहांत में, 200 देशों के 400,000 से अधिक लोग उत्सव में आते हैं, जो हर साल मिनटों में बिक जाता है।

जबकि वैश्विक महामारी का मतलब है कि साल 2020 और साल 2021 में टुमॉरोलैंड उत्सव रद्द कर दिया गया था। ब्रांड ने अपनी वैश्विक पहुंच और प्रभाव का विस्तार जारी रखा है।

इसकी घोषणा करते हुए टुमॉरोलैंड के सीईओ और संस्थापक मिचिएल बीयर्स ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, रचनात्मकता एक ऐसी चीज है जिसे एट द रेट टुमॉरोलैंड पर रोका नहीं जा सकता है। मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि हमारी टीम टुमॉरोलैंड लाने के नए तरीके खोजने में कितनी अच्छी थी। पिछली अवधि की वास्तविकता में हमने उन परियोजनाओं पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अतिरिक्त समय लिया है जो लंबे समय से हमारी सूची में थे और उनमें से एक निश्चित रूप से अपना खुद का टुमॉरोलैंड म्यूजिक लेबल लॉन्च किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.