logo-image

टॉलीवुड अभिनेत्री कराटे कल्याणी एक और विवाद में फंसीं

टॉलीवुड अभिनेत्री कराटे कल्याणी एक और विवाद में फंसीं

Updated on: 16 May 2022, 12:35 AM

हैदराबाद:

टॉलीवुड अभिनेत्री कराटे कल्याणी ने नियमों का उल्लंघन करते हुए तीन महीने के बच्चे को गोद लेकर एक नया विवाद खड़ा कर दिया है।

चाइल्ड लाइन 1098 पर शिकायत मिलने के बाद रविवार को बाल कल्याण विभाग के अधिकारी पुलिस के साथ हैदराबाद स्थित उनके आवास पर गए।

हालांकि, अभिनेत्री और वह बच्चा उपलब्ध नहीं था। अधिकारियों ने उनकी मां और भाई से पूछताछ की।

कल्याणी की मां ने अधिकारियों को बताया कि उनकी बेटी ने कानूनी तौर पर बच्चे को गोद लिया है। अधिकारियों को बताया गया कि शहर में एक दंपति से तीसरी बच्ची का जन्म हुआ और कल्याणी ने उसे अपने किसी परिचित के माध्यम से गोद लिया।

अधिकारियों ने कहा कि कल्याणी के ठिकाने का पता नहीं चल पाया है। उन्होंने कहा कि अभिनेत्री अपने मोबाइल पर कॉल का जवाब नहीं दे रही हैं।

दो दिन पहले कल्याणी ने अपने आपत्तिजनक शरारत वाले वीडियो पर बहस के बाद यूट्यूबर श्रीकांत रेड्डी को थप्पड़ मारकर यूसुफगुडा इलाके में एक सड़क पर हंगामा खड़ा कर दिया था। अभिनेत्री बच्चे को एक शिशु वाहक गाड़ी में ले जा रही थीं।

उनके साथ आए एक व्यक्ति ने श्रीकांत रेड्डी के साथ मारपीट की। रेड्डी ने पलटवार किया और कल्याणी को भी थप्पड़ मार दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में अभिनेत्री को जमीन पर गिरते हुए देखा गया। उसके बाद उनके साथ आए लोगों ने यूट्यूबर का पीछा किया और मारपीट की। उसकी शर्ट पूरी तरह फटी हुई थी।

रेड्डी ने पुलिस से शिकायत की तो अभिनेत्री ने यूट्यूबर के खिलाफ एक जवाबी शिकायत भी दर्ज कराई।

कराटे कल्याणी का असली नाम पडाला कल्याणी है, उन्होंने कई टॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।

हाल के महीनों में वह सामाजिक मुद्दों पर सक्रिय रही हैं और अक्सर विवादों में आती रही हैं। पिछले साल अगस्त में वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गईं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.