logo-image

गुरुग्राम: दिल्ली पुलिस ने टोल में छूट देने को लेकर ब्लॉक की 3 टोल लेन

गुरुग्राम: दिल्ली पुलिस ने टोल में छूट देने को लेकर ब्लॉक की 3 टोल लेन

Updated on: 29 Sep 2021, 07:10 PM

गुरुग्राम:

खेरकी दौला टोल प्लाजा पर बुधवार को टोल टैक्स से छूट देने से इनकार करने पर दिल्ली पुलिस के कुछ जवानों ने हंगामा किया।

पुलिस ने दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेसवे पर टोल प्लाजा की तीन लेन को अपने निजी वाहनों से रोक दिया, जिससे टोल प्लाजा पर ट्रैफिक जाम हो गया।

हालांकि गुरुग्राम पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ और यातायात बहाल कर दिया गया।

गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा, घटना बुधवार सुबह 9.30 बजे से 9.45 बजे के बीच हुई, जब दिल्ली पुलिस के कुछ कर्मियों ने अपने निजी वाहनों में - जिनमें से दो वर्दी में थे - उन्होंने टोल प्लाजा से छूट की मांग की, जिसे टोल ऑपरेटर द्वारा अस्वीकार कर दिया गया।

बोकेन ने कहा, सूचना मिलने के तुरंत बाद, खीरी दौला थाने की एक पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पुलिस के वाहनों को टोल लेन के बीच से हटाकर यातायात बहाल किया गया। हंगामे से टोल प्लाजा पर ट्रैफिक जाम हो गया।

घटना के सीसीटीवी फुटेज को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्यापक रूप से प्रसारित किया गया था, जिसमें पुलिस के वाहनों को टोल लेन के बीच में देखा जा सकता है और टोल प्लाजा के सामने 15-20 लोगों का एक समूह भी मौजूद था।

बोकेन ने कहा, गुरुग्राम पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला सुलझा लिया गया। टोल ऑपरेटर द्वारा कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.