News Nation Logo
Banner

उत्तराखंड के किसानों से नरेंद्र सिंह तोमर ने की मुलाकात, विपक्षी दलों पर साधा निशाना

नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि ये देश का दुर्भाग्य है कि देश में जब भी अच्छा काम होता है तो कुछ ताकतें उसका विरोध करती है. जैसे धारा 370 और सीएए का विरोध कुछ वामपंथी ताकतों के द्वारा किया गया. 

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 13 Dec 2020, 07:18:00 PM
Narendra singh tomar

उत्तराखंड के किसानों से नरेंद्र सिंह तोमर ने की मुलाकात (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली :

दिल्ली में किसान आंदोलन के बीच कृषि कानूनों के समर्थन में उत्तराखंड के किसानों ने आज केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मुलाकात की. इस दौरान नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि ये देश का दुर्भाग्य है कि देश में जब भी अच्छा काम होता है तो कुछ ताकतें उसका विरोध करती है. जैसे धारा 370 और सीएए का विरोध कुछ वामपंथी ताकतों के द्वारा किया गया. 

उन्होंने कहा कि कुछ लोगों का काम है विरोध करना. पिछली सरकारें चाहती तो थी इस बिल को लाने के लिए लेकिन हिम्मत नहीं जुटा पाई. ये बिल आने वाले भारत के लिए है. घर में बच्चे का जन्म होता है तो मां को कष्ट झेलना पड़ता है, तभी तो परिवार आगे बढ़ता है.

उन्होंने बताया कि आज उत्तराखंड के किसानों ने किसान कानूनों के समर्थन में मुझसे मुलाकात की. मैं उन किसानों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने कानूनों को समझा, अपने विचार व्यक्त किए और इसका समर्थन किया.

बैठक में नरेंद्र सिंह तोमर के साथ केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी और उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे भी शामिले रहे. 

इसे भी पढ़ें:बंगाल में 24 घंटे में दो भाजपा कार्यकर्ता की मौत, कार्यकर्ता घर छोड़कर भाग रहे हैं बाहर

इस दौरान कैलाश चौधरी ने कहा कि 'मुझे आशा है कि वार्ता के अगले दौर में किसान सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ आएंगे. अगर किसान दो कदम आगे बढ़ते हैं, तो सरकार भी दो कदम आगे बढ़ेगी, तभी कोई हल निकल सकता है.

First Published : 13 Dec 2020, 07:18:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.