logo-image

कर्ज चुकाने के लिए बैंक के मैनेजर ने दूसरे बैंक की ब्रांच को लूटने की कोशिश की, अधिकारी का मर्डर किया

कर्ज चुकाने के लिए बैंक के मैनेजर ने दूसरे बैंक की ब्रांच को लूटने की कोशिश की, अधिकारी का मर्डर किया

Updated on: 30 Jul 2021, 01:45 PM

पालघर:

एक चौंकाने वाली घटना में, एक्सिस बैंक के शाखा प्रबंधक ने कथित तौर पर आईसीआईसीआई बैंक पर डकैती डालने की असफल कोशिश की और वहां एक उप शाखा प्रमुख की चाकू मारकर हत्या कर दी। इसकी जानकारी शुक्रवार को पुलिस ने दी है।

घटना गुरुवार की देर रात करीब 8 बजे आईसीआईसीआई बैंक की विरार ईस्ट ब्रांच में बैंकिंग घंटे खत्म होने के बाद हुई।

विरार पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुरेश वारडे के अनुसार, आरोपी अनिल दुबे, नायगांव एक्सिस बैंक शाखा प्रबंधक, जो आईसीआईसीआई बैंक के पूर्व कर्मचारी थे, उसको गिरफ्तार कर लिया गया है।

दुबे और आईसीआईसीआई बैंक की उप प्रबंधक योगिता निशांत चौधरी और उनके कैशियर सहयोगी श्रद्धा देवरुखकर के बीच हुई हाथापाई में, उन्होंने लूट से भरे बैग के साथ भागने का प्रयास करने से पहले कथित तौर पर उन दोनों को चाकू मार दिया, लेकिन स्थानीय लोगों ने उन्हें बाहर से पकड़ लिया।

वारडे ने कहा कि 36 वर्षीय कर्मचारी ने बाद में दम तोड़ दिया, जबकि 32 वर्षीय दूसरी कर्मचारी देवरुखकर का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है । इस सनसनीखेज मामले में आगे की जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.