logo-image

तमिलनाडु सरकार 20 अगस्त तक स्कूलों को फिर से खोलने पर अंतिम निर्णय करेगी

तमिलनाडु सरकार 20 अगस्त तक स्कूलों को फिर से खोलने पर अंतिम निर्णय करेगी

Updated on: 18 Aug 2021, 01:10 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु सरकार 20 अगस्त तक नौवीं से 12वीं कक्षा के लिए स्कूलों को फिर से खोलने का अंतिम निर्णय लेगी।

राज्य के स्कूल शिक्षा मंत्री अंबिल महेश पोय्यामोझी ने स्कूलों को फिर से खोलने के संबंध में मुख्य शिक्षा अधिकारियों और अन्य अधिकारियों के साथ बैठक की।

मंत्री के कार्यालय ने एक बयान में कहा कि उच्च कक्षाओं को फिर से खोलने पर अंतिम निर्णय मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन, लेंगे और शुक्रवार तक सरकार घोषणा करेगी कि कक्षाएं 1 सितंबर से खुलेंगी या नहीं।

मुख्यमंत्री ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री को अंतिम निर्णय की घोषणा से पहले सभी जिला कलेक्टरों और जिला चिकित्सा अधिकारियों से फीडबैक लेने के लिए भी कहा है।

स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमण्यम ने आईएएनएस को बताया कि स्कूलों को फिर से खोलने के संबंध में राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अपने विचार हैं और हम महामारी के संबंध में उचित डेटा प्रदान कर रहे हैं। हमारे इनपुट के साथ-साथ जिला कलेक्टरों और जिला स्वास्थ्य अधिकारियों की प्रतिक्रिया के आधार पर और उच्च कक्षाओं के छात्रों के लिए स्कूल फिर से खोलने पर मुख्यमंत्री निर्णय लेंगे।

स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि विभाग ने महामारी के संबंध में सभी इनपुट प्रदान किए हैं, जिसमें फैलने की संभावना, और यदि स्कूल फिर से खुलते हैं और बीमारी और इसके प्रसार के बारे में अन्य सूक्ष्म स्तर के विवरण शामिल हैं।

कई कोनों से बढ़ते दबाव के बीच, राज्य के स्कूलों के 1 सितंबर से फिर से खुलने की उम्मीद है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.