logo-image

तमिलनाडु पुलिस ने ब्लैकमेलर की हत्या के आरोप में 10वीं कक्षा की दो छात्राओं को हिरासत में लिया

तमिलनाडु पुलिस ने ब्लैकमेलर की हत्या के आरोप में 10वीं कक्षा की दो छात्राओं को हिरासत में लिया

Updated on: 21 Dec 2021, 06:40 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु के तिरुवल्लुर जिले में 21 वर्षीय कॉलेज के छात्र प्रेमकुमार का शव मिलने के बाद पुलिस ने 10वीं कक्षा की दो लड़कियों को हिरासत में लिया है।

पुलिस उनके एक साथी अशोक और उसके तीन साथियों की भी तलाश कर रही है। सोमवार को लड़कियों को हिरासत में लिया गया था।

स्थानीय लोगों ने तिरुवल्लुर पुलिस को जिले के ईकांगाड़ू गांव में एक व्यक्ति के खून से सने दांत और बाल होने की सूचना दी थी, जिसके कारण उन्हें दफन किया हुआ शव मिला।

जांच के दौरान पुलिस को मृतक का मोबाइल फोन मिला, जिससे टीम को चेंगलपट्ट जिले की दसवीं कक्षा की दो लड़कियों तक पहुंचने में मदद मिली। पूछताछ में लड़कियों ने पुलिस को बताया कि प्रेमकुमार उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था। उन्होंने पुलिस को बताया कि प्रेमकुमार ने उन दोनों के साथ संबंध बनाए थे, इस बारे में किसी भी लड़की को पता नहीं चला। उसने लड़कियों की अंतरंग तस्वीरें ली थीं और उन्हें सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दी थी। उसने दोनों लड़कियों से 50-50 हजार रुपये की रंगदारी मांगी थी।

पुलिस ने कहा कि लड़कियों को बाद में पता चला कि प्रेमकुमार उन दोनों के साथ रिश्ते में था और वे अधिक पैसे की उसकी मांगों को पूरा करने में असमर्थ थीं। लड़कियों ने अशोक की मदद मांगी, जिससे उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से दोस्ती की और उन्हें पूरा किस्सा बताया, जिसका वे सामना कर रही थीं।

अशोक की सलाह पर लड़कियों ने प्रेमकुमार को फोन कर शुक्रवार शाम शोलावरम टोल प्लाजा पर आने का लालच दिया और बाद में उसका अपहरण कर लिया।

लड़कियों ने अशोक द्वारा प्रेमकुमार से फोन जब्त करने और तस्वीरें हटाने के लिए कहा था, लेकिन उसने और उसके साथियों ने ब्लैकमेलर का अपहरण कर लिया। पुलिस ने कहा कि अशोक और उसके दोस्त प्रेमकुमार को ईचंगडु गांव ले गए जहां उन्होंने उसकी हत्या कर दी और बाद में शव को दफना दिया।

पुलिस अशोक और उसके साथियों की तलाश में है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.