logo-image

भाकपा नेता की हत्या के बाद तमिलनाडु के तिरुवरूर इलाके में तनाव का माहौल

भाकपा नेता की हत्या के बाद तमिलनाडु के तिरुवरूर इलाके में तनाव का माहौल

Updated on: 11 Nov 2021, 12:20 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु के तिरुवरूर जिले के नीदमंगलम में गुरुवार को दस लोगों के एक गिरोह द्वारा भाकपा नेता की हत्या के बाद तनाव का माहौल हो गया है।

भाकपा नेता की उस समय हत्या कर दी गई जब वह पंचायत समिति कार्यालय के पास खड़े थे।

पुलिस ने बताया कि दस लोगों के एक गिरोह ने उन पर धारदार हथियारों से हमला किया और मौके से फरार हो गए। भाकपा नेता की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक, नदेसा थमिजहरवन (50) पिछले दस वर्षों से भाजपा के नीदमंगलम संघ सचिव थे और नीदमंगलम में किसानों के लिए कई भूमि संबंधी आंदोलनों में सबसे आगे रहे हैं।

मौके पर पहुंचे भाकपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने पुलिस को मृतक नेता का शव नहीं निकालने दिया और दोषियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है।

घटनास्थल का दौरा करने वाले पुलिस उप महानिरीक्षक प्रवेश कुमार ने आईएएनएस को बताया कि पुलिस ने अपराधियों की पहचान कर ली है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

भाकपा के स्थानीय नेता मुथुमारन ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, नदेसा थमिजहरवन किसान के अधिकारों के लिए लड़ने वाले नेता थे और पिछले दस वर्षों से पार्टी के संघ सचिव रहे हैं। कोई भी लोगों के समर्थन के बिना स्थानीय क्षेत्र में लगातार पार्टी का नेता नहीं हो सकता है। उनका कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं थी। हम चाहते हैं कि पुलिस दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.