logo-image

तमिलनाडु कांग्रेस के नेता रणनीति विकसित करने के लिए जमीनी स्तर के कार्यकतार्ओं से मिलेंगे

तमिलनाडु कांग्रेस के नेता रणनीति विकसित करने के लिए जमीनी स्तर के कार्यकतार्ओं से मिलेंगे

Updated on: 01 Aug 2021, 02:20 PM

चेन्नई:

कांग्रेस पार्टी के तमिलनाडु के नेता राज्य के प्रत्येक जिले का दौरा करेंगे और राजनीतिक रणनीति बनाने के लिए ब्लॉक और मंडलम समिति के पदाधिकारियों सहित जमीनी स्तर के नेताओं से मिलेंगे। एआईसीसी नेतृत्व ने पहले ही राज्य कांग्रेस को राज्य सरकार, केंद्र सरकार और स्थानीय मुद्दों पर 15 अगस्त से पहले विस्तृत प्रतिक्रिया देने का निर्देश दिया है।

तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के.एस. अलागिरी ने आईएएनएस को बताया, हम समाज को परेशान करने वाले मुद्दों पर एक विस्तृत अध्ययन कर रहे हैं और जमीनी स्तर के पार्टी कार्यकतार्ओं से प्रतिक्रिया प्राप्त करेंगे। पार्टी के राज्य पदाधिकारी राज्य के सभी जिलों में यात्रा करेंगे और प्रदर्शन पर रिपोर्ट प्राप्त करेंगे। राज्य और केंद्र सरकारें और इसके बाद रणनीति और योजनाएं तैयार करेंगी।

तमिलनाडु के प्रभारी एआईसीसी महासचिव गुंडू राव ने भाग लेने वाले टीएनसीसी पदाधिकारियों की दो दिवसीय बैठक में फैसला किया है कि पार्टी को उचित प्रतिक्रिया मिलनी है। दो दिवसीय बैठक में प्रदेश पदाधिकारियों के अलावा पार्टी के जिलाध्यक्ष व फीडर संगठनों के पदाधिकारियों ने भाग लिया।

बैठक में भाग लेने वाले कई नेताओं ने पार्टी-राज्य नेतृत्व से केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ आंदोलन की श्रृंखला तैयार करने का आह्वान किया था, जिसमें ईंधन की कीमतों में लगातार वृद्धि भी शामिल थी।

राज्य में जल्द होने वाले स्थानीय निकाय चुनावों के लिए अपनाई जाने वाली नीतियों पर विस्तृत फीडबैक के बाद कांग्रेस राज्य नेतृत्व आगे की रणनीति तैयार करेगा।

के.एस. अलागिरी ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, राज्य सरकार अच्छा कर रही है और हमने मुख्यमंत्री से मुलाकात की है और उन्हें और उनकी टीम को राज्य को प्रगति और विकास के पथ पर शानदार शुरूआत के लिए बधाई दी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.