logo-image

पत्नी के सामने दबंगो ने पीट-पीटकर TMC नेता की हत्या की

सैदुल को बारुईपुर उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सुबह सैदुल की  मौत हो गई.

Updated on: 18 Dec 2023, 12:00 AM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के बारुईपुर के इलाके में खूनी संघर्ष देखने को मिला है. यहां पर एक तृणमूल कार्यकर्ता की सरेआम पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इस दौरान उसकी पत्नी उसकी जान की भीख मांगती रही, मगर दबंगों ने एक नहीं सुनी और उसकी हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार मरने वाले कार्यकर्ता का नाम सैदुल अली शेख है. सैदुल की टीएमसी कार्यकर्ता के रूप में पहचान हुई है. वह पेशे से एक ड्राइवर था. आरोप है कि कल रात घर जा रहे सैदुल को कुछ लोगों ने जमकर पीटा. परिवार का कहना है कि बीते काफी समय से एक जमीन से जुड़ी समस्या चल रही थी.  इस घटना के बाद सैदुल को बारुईपुर उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सुबह सैदुल की  मौत हो गई.

तृणमूल की शिकायत है कि  सीपीएम और बीजेपी ने मिलकर इस हत्या को अंजाम दिया है. ब्लॉक तृणमूल अध्यक्ष गौतम कुमार दास का कहना है कि सैदुल बीते चुनाव में काफी सक्रीय था. वह तेजी से आगे बढ़ रहा था. सैदुल की उसके घर के सामने हत्या कर दी गई. उसकी पत्नी इस दौरान जान की भीख मांगती रही.  इस दौरान उसकी पत्नी को भी आग लगाकर जान से मारने की कोशिश की गई. 

हत्या को लेकर लगे आरोप 

सीपीएम नेता लहेक अली का कहना है कि यह पूरी तरह से झूठ है. सीपीएम हत्या की राजनीति नहीं करता है. तृणमूल लूट की राजनीति को बढ़ना चाहती थी. ऐसे में आपसी गुटबाजी में उसकी मौत हुई है. भाजपा नेता सुनीप दास का कहना है, ये आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद है. यह पार्टी के अंदर संघर्ष का नतीजा है.