News Nation Logo
NCB के DDG ज्ञानेश्वर सिंह समेत NCB की 5 सदस्यीय टीम दिल्ली से मुंबई पहुंची NCB की टीम प्रभाकर के भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच करेगी प्रभाकर मुंबई के क्रूज़ ड्रग्स मामले में एक गवाह है सभी गवाहों के कॉल डिटेल की जांच हो: नवाब मलिक सीएम तीर्थयात्रा योजना में अयोध्या शामिल: अरविंद केजरीवाल, सीएम दिल्ली दिल्ली के लोग रामलला के दर्शन कर सकेंगे: अरविंद केजरीवाल, सीएम दिल्ली कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया नई पार्टी बनाने का ऐलान, कहा- सभी 117 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव पेगासस जासूसी मामले की जांच करेगी एक्सपर्ट कमेटी, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश कोविड के चलते दक्षिण 24 परगना जिले के सोनारपुर इलाके में 3 दिन का लॉकडाउन बॉम्बे हाईकोर्ट में नवाब मलिक के खिलाफ PIL दायर, ड्रग्स केस में टिप्पणी से रोकने की मांग पंजाब में दिवाली पर 2 घंटे पटाखे चलाने की इजाजत, रात 8 से 10 बजे तक कर सकेंगे आतिशबाजी अक्टूबर महीने में 20वीं बार महंगा हुआ पेट्रोल और डीजल दिल्ली में पेट्रोल 35 पैसे और डीजल 35 पैसे प्रति लीटर महंगा हुआ पीएम मोदी आज ईस्ट एशिया समिट को संबोधित करेंगे, वर्चुअली होंगे शामिल

टीना दत्ता ने मीका सिंह के साथ दुर्गा मां एलो रे की शूटिंग की

टीना दत्ता ने मीका सिंह के साथ दुर्गा मां एलो रे की शूटिंग की

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 10 Oct 2021, 05:40:02 PM
Tina Dutta

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई: अभिनेत्री टीना दत्ता ने गायक मीका सिंह के साथ अपने पहले म्यूजिक वीडियो दुर्गा मां एलो रे की शूटिंग की।

मूल रूप से कोलकाता की रहने वाली टीना की जड़ें शहर से जुड़ी हैं क्योंकि उनका परिवार वहीं रहता है। अपने पहले संगीत वीडियो के बारे में उत्साहित, टीना ने साझा किया, संगीत वीडियो में उत्सव का माहौल है। यह एक गीत है जो दुर्गा पूजा के इर्द-गिर्द घूमता है। यह त्योहार मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं साल के इस समय के दौरान अपने शहर जाने की कोशिश कर रही हूं। मेरी संस्कृति और परंपराओं के इस हिस्से को जीवित रखने की कोशिश करें। मैं मीका सिंह के साथ एक गीत करने के लिए उत्सुक हूं।

टीना का कहना है कि वह देवी दुर्गा को समर्पित एक वीडियो का हिस्सा बनकर खुद को धन्य महसूस करती हैं और साथ ही इसने उन्हें उनके बचपन के दिनों की याद दिला दी।

टीना ने आगे कहा, मुझे ढोल, धुनुची नृत्य, साड़ी पहनना, पूरे शहर को जगमगाते हुए देखना बहुत पसंद है। दुर्गा पूजा एक मनोदशा है और हर बंगाली इसके बारे में दृढ़ता से महसूस करता है। मैंने इस वीडियो के माध्यम से अपने बचपन को फिर से जीवंत किया है। यह एक ऐसे परिवार पर आधारित है जहां हर कोई मस्ती कर रहा है लेकिन मां, सद्गुण से व्यवस्था करने और कामों को चलाने में व्यस्त है, और मेरे द्वारा निभाई गई बेटी की भूमिका उसे उत्सव में शामिल होने के लिए कैसे खींचती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 10 Oct 2021, 05:40:02 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.