logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

लॉकडाउन के बीच दुकानें खोलने का समय तय, जानिए किस समय खुलेंगी दुकानें

Updated on: 24 Mar 2020, 01:34 PM

चंडीगढ़:

देशभर से 30 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में लॉकडाउन घोषित किया गया है. इस दौरान सभी ऑफिस, ट्रेन, बस और अन्य सेवाओं को पूरी तरह रोक दिया गया है. हालांकि इस दौरान जरूरी सेवाओं को छूट दी गई है. लॉकडाउन में दूध, दवा, सब्जी और दवाई की दुकानों को छूट दी गई है. अब दुकानें खोलने का समय भी तय कर दिया गया है. सुबह तीन घंटे और शाम दो घंटे के लिए ही खोली जाएंगी दुकानें.

यह भी पढ़ेंः कोरोना से चीन ने किया 3268 मौत का दावा, हकीकत में क्या 1 करोड़ 50 लाख मरे? जानें क्यों

यह होगा दुकानें खोलने का समय
मोहाली के एपीआरओ गगनीत सिंह औजला ने कहा कि दूध, दवा और सब्जी की दुकानें आज शाम 4 से 6 बजे के बीच जनता के लिए खोली जाएंगी. कल से अगले आदेश तक दूध, दवा और सब्जी की दुकानें सुबह 6-9 बजे तक खुली रहेंगी.

यह भी पढ़ेंः कल से 27 मार्च तक पूरा यूपी लॉकडाउन, शामली में कोरोना का पहला मामला

रात 8 बजे प्रधानमंत्री करेंगे देश को संबोधित
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रात 8 बजे देश को संबोधित करेंगे. इस दौरान वह कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं. बताया जा रहा इस दौरान प्रधानमंत्री किसी बड़ी घोषणा के साथ लोगों से लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने की अपील कर सकते हैं. इससे पहले गुरुवार को प्रधानमंत्री ने जनता कर्फ्यू के लिए लोगों से समर्थन मांगा था. इस अपील को लोगों का भारी समर्थन मिला था.