logo-image

थ्रिक्काकारा उपचुनाव : आप, टी-20 किसी मोर्चे का समर्थन नहीं करेंगे

थ्रिक्काकारा उपचुनाव : आप, टी-20 किसी मोर्चे का समर्थन नहीं करेंगे

Updated on: 22 May 2022, 06:50 PM

तिरुवनंतपुरम:

आम आदमी पार्टी (आप) और किझाक्कमबलम की क्षेत्रीय पार्टी ट्वेंटी20 ने घोषणा की है कि वे आगामी थ्रिक्काकारा उपचुनावों में किसी भी मोर्चे का समर्थन नहीं करेंगे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने किझाक्कमबलम में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राजनीतिक मोर्चा पीपुल्स वेलफेयर एलायंस की घोषणा की।

आप केरल के राज्य संयोजक और तमिलनाडु के पूर्व अतिरिक्त मुख्य सचिव पी.सी. सिरिएक और ट्वेंटी20 के अध्यक्ष साबू जैकब ने एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वे किसी भी मोर्चे को समर्थन नहीं देंगे।

संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में नेताओं ने कहा कि किसी भी उम्मीदवार की जीत और हार का फैसला पीपुल्स वेलफेयर फ्रंट करेगा।

2021 के विधानसभा चुनावों में ट्वेंटी20 ने थ्रिक्काकारा विधानसभा क्षेत्र में 13,486 वोट हासिल किए थे।

कांग्रेस विधायक पीटी थॉमस के निधन के बाद खाली हुई सीट पर उनकी पत्नी उमा थॉमस यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रही हैं।

सत्तारूढ़ लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट (एलडीएफ) ने कोच्चि के एक प्रमुख हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. जो जोसेफ को मैदान में उतारा।

एनडीए ने दिग्गज नेता और आरएसएस के पूर्व प्रचारक ए.एन. राधाकृष्णन को उम्मीदवार घोषित किया। ए.एन. राधाकृष्णन केरल भाजपा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष भी हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.