logo-image

बिहार में तीन अलग-अलग घटनाओं में तीन की मौत

बिहार में तीन अलग-अलग घटनाओं में तीन की मौत

Updated on: 31 Aug 2021, 05:00 PM

पटना:

बिहार में पिछले 24 घंटों में एक सब-इंस्पेक्टर के भाई समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

पहली घटना गया जिले में उस वक्त हुई, जब मंगलवार सुबह तेलबीघा मोहल्ले में आधा दर्जन हमलावरों ने एक युवक को पत्थर मारकर कुचल दिया।

मृतक की पहचान झीलगंज मोहल्ले के रहने वाले अरविंद चौधरी और पटना में तैनात बिहार एसटीएफ के सब इंस्पेक्टर के भाई के रूप में हुई है।

चौधरी मंगलवार सुबह किसी काम से तेलबीघा गए थे। आधा दर्जन अपराधियों ने उन्हें पकड़ लिया। अपाधियों को देखने के बाद उन्होंने भागने की कोशिश की लेकिन असफल रहे।

हमलावरों ने उसे घेर लिया और तब तक उसे पत्थरों से मारते रहे जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। हमलावरों के पास हथियार होने के कारण इलाके के लोगों ने उसे बचाने की हिम्मत नहीं की।

पुलिस ने कहा कि मृतक का आपराधिक इतिहास भी था और यह संभवत: बदला लेने की हत्या थी।

दूसरी घटना सहरसा जिले में हुई जब जन्माष्टमी मेले से घर लौट रहे एक युवक की मंगलवार तड़के मौत हो गई।

मृतक की पहचान सोहा गांव निवासी प्रेमजीत सिंह उर्फ पुतपुत सिंह के रूप में हुई है। अज्ञात हमलावरों ने उसे रोका और उसका गला रेत कर फरार हो गए।

घर नहीं लौटने पर मृतक के परिजनों ने उसकी तलाश की। उसका शव सड़क किनारे मिला।

तीसरी घटना औरंगाबाद में हुई जब शहर थाना क्षेत्र के चित्रगुप्त नगर इलाके में एक सब्जी विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

एसडीपीओ मनीष कुमार ने बताया कि इलाके की एक महिला को सब्जी बेचते समय हमलावरों ने बाइक पर आकर उसकी हत्या कर दी।

कुमार ने कहा, दो हमलावर बाइक पर आए और उनके सिर पर एक प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली मार दी। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.