logo-image

गुरुग्राम : ट्रांसपोर्टर को हनीट्रैप में फंसाने के लिए महिला सहित 3 गिरफ्तार

गुरुग्राम : ट्रांसपोर्टर को हनीट्रैप में फंसाने के लिए महिला सहित 3 गिरफ्तार

Updated on: 26 Apr 2023, 05:45 PM

गुरुग्राम:

गुरुग्राम पुलिस ने शहर के एक ट्रांसपोर्टर को हनीट्रैप में फंसाने और अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों की पहचान पिंकी तोमर, तरुण और पृथ्वी पाल सिंह के रूप में हुई है। पिंकी ने पहले एक रेस्टोरेंट के पास मीटिंग के जरिए पीड़ित को अपने साथ दोस्ती करने के लिए राजी किया और उससे बातचीत करने लगी।

कुछ दिनों की दोस्ती के बाद महिला ने पीड़ित को सेक्टर-15 पार्ट 1 स्थित अपने फ्लैट पर बुलाया। जहां उसने ट्रांसपोर्टर को नशीला पदार्थ मिलाकर नशीला पेय पिलाया और जो कुछ भी हुआ उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद महिला ने ब्लैकमेल कर उससे रंगदारी मांगने लगी।

एसीपी (अपराध) प्रीत पाल सिंह सांगवान ने कहा कि महिला ने पीड़ित से क्रेटा कार, फर्नीचर, टीवी, जेवरात समेत 60 लाख रुपये के अन्य सामान की जबरन वसूली की। इसके बाद तीनों आरोपी उससे 30 लाख रुपये और मांग रहे थे और उन्होंने धमकी दी थी कि अगर वह उनकी मांग पूरी नहीं करेगा तो वे उसका वीडियो वायरल कर देंगे।

इसके बाद पीड़ित प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए सिविल लाइंस थान पहुंचा। पूछताछ के दौरान, आरोपी ने खुलासा किया कि पिंकी और तरुण पति-पत्नी हैं जबकि पृथ्वी पाल सिंह पिंकी का दोस्त है, दोनों पहले एक बैंक में काम करते थे। तीनों ने पीड़ित को ठगने की योजना बनाई थी।

मंगलवार को तरुण और पृथ्वी पाल सिंह को दिल्ली के धौला कुआं से जबकि पिंकी को सेक्टर-77 गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने कहा कि आरोपियों को आगे की कानूनी कार्यवाही के लिए अदालत में पेश किया गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.