logo-image

बिहारः ट्रेन से कटकर मां समेत 3 बच्चों की मौत

बिहार में औरंगाबाद जिले के रफीगंज रेलवे स्टेशन के समीप मंगलवार को ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला और उसके तीन बच्चों की मौत हो गई।

Updated on: 08 Aug 2017, 10:56 PM

औरंगाबाद:

बिहार में औरंगाबाद जिले के रफीगंज रेलवे स्टेशन के समीप मंगलवार को ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला और उसके तीन बच्चों की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शी इसे आत्महत्या की घटना बता रहे हैं।

पुलिस के अनुसार, गया-मुगलसराय रेलखंड पर रफीगंज स्टेशन के समीप अप लाइन पर एक महिला और तीन बच्चों की एक तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक महिला की पहचान सलैया के डोमन बीघा गांव निवासी रामजीत यादव की पत्नी अनीता देवी के रूप में की गई है।

और पढ़ेंः यूपी में चोटी कटवा का खौफ, राखी बांधने आई महिला की कटी चोटी

ग्रामीणों के मुताबिक, मृतक महिला का घर में ही कुछ विवाद हुआ था, जिसके बाद महिला ने अपने तीनों बच्चों रोहित कुमार, अंकुश कुमार, ऋषि कुमारी के साथ घर से निकल गई और रफीगंज रेलवे स्टेशन के पास पहुंचकर गुजर रही एक ट्रेन के आगे बच्चों समेत छलांग लगा दी। इस घटना में चारों की मौत हो गई।

पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। ग्रामीणों ने बताया कि मृतका का पति रामजी यादव दिल्ली में रहता है और वहीं काम करता है।