logo-image

गुरुग्राम में व्यक्ति की हत्या के आरोप में तीन भाई गिरफ्तार

गुरुग्राम में व्यक्ति की हत्या के आरोप में तीन भाई गिरफ्तार

Updated on: 10 Nov 2021, 09:40 PM

गुरुग्राम:

गुरुग्राम पुलिस ने पुरानी रंजिश के चलते 10 अक्टूबर को गुरुग्राम के रामपुरा गांव निवासी हितेश यादव उर्फ बच्चा की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में तीन भाइयों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि आरोपियों की पहचान गुरुग्राम के रामपुरा गांव के रहने वाले महिपाल उर्फ गुज्जर, विक्रम और दिनेश उर्फ देशा के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक घटना 10 अक्टूबर 2021 की है, जब हितेश शराब पीने के लिए आरोपी के घर आया था। विवाद के बाद तीनों ने कथित तौर पर पीड़ित के सिर पर किसी धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी और उसका गला भी घोंट दिया। उन्होंने शव को प्लास्टिक की थैली में भरकर पहचान छिपाने के लिए पंडाला पर्वतीय क्षेत्र में फेंक दिया।

16 अक्टूबर को गुरुग्राम के मारुति कुंज इलाके के एक मॉनिर्ंग वॉकर तरुण परमार ने शव की देखा, जिन्होंने पुलिस को सूचित किया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के बाद गुरुग्राम पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

पुलिस ने कहा, पिछली रंजिश और घटना के दिन उनके बीच हुई बहस के कारण हत्या हुई। आगे की जांच जारी है।

पुलिस ने बताया कि पूर्व में आरोपी महिपाल गुज्जर के खिलाफ बलात्कार और लूट का मामला दर्ज किया गया था, जबकि विक्रम के खिलाफ हत्या और लूट का मामला दर्ज किया गया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.