News Nation Logo

अमन बैंसला कांड के विरोध में हजारों लोगों का DND पर प्रदर्शन, लगा जाम

अमन बैंसला कांड के विरोध में हजारों लोगों का DND पर प्रदर्शन, लगा जाम

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 29 Oct 2020, 02:01:32 PM
Aman Bainsla Scandal

अमन बैंसला कांड के विरोध में डीएनडी पर जाम लगाते लोग (Photo Credit: न्यूज नेशन )

नई दिल्ली:

दिल्ली के अमन बैंसला कांड के विरोध में हजारों लोग गुरुवार की दोपहर नोएडा-दिल्ली डीएनडी पर पहुंच गए. भीड़ धरना दे रही है और प्रदर्शन किया जा रहा है. हालात पर काबू रखने के लिए बड़ी संख्या में दिल्ली पुलिस को तैनात किया गया है. डीएनडी पर दिल्ली पुलिस ने बैरिकेडिंग कर रखी है. इधर नोएडा की ओर गौतमबुद्ध नगर पुलिस भी तैनात की गई है. गौतमबुद्ध नगर पुलिस भी पूरे हालात पर नजर बनाए हुए हैं. दरअसल, दिल्ली और गौतमबुद्ध नगर से हजारों की संख्या में लोग अमन बैसला की मौत के मामले में न्याय की मांग करने के लिए प्रदर्शन करने पहुंचे हैं.

यह भी पढ़ेंः प्रदूषण से जंग: केजरीवाल का एक और कदम, आज से ग्रीन दिल्‍ली एप चालू

क्या है मामला 

दिल्ली के रहने वाले 22 साल के बिजनेसमैन अमन बैंसला ने 22 सितंबर को आत्महत्या कर ली थी. आत्महत्या से पहले उसने आरोप लगाया था कि उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है. परिजनों का आरोप है कि हरियाणा की एक सिंगर और अमन की महिला मित्र उसे काफी दिनों से प्रताड़ित कर रही थी.  परिजनों के मुताबिक इसी महिला मित्र के प्रताड़ित और ब्लैकमेल किए जाने की वजह से अमन ने अपनी जान दे दी. फिलहाल युवा कारोबारी के परिवार के साथ हजारों लोग DND पर पहुंच गए हैं और सड़क जाम कर दी है. जिसके बाद सड़क पर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई हैं.

यह भी पढ़ेंः केंद्र का बड़ा फैसला- प्रदूषण फैलाया तो लगेगा 1 करोड़ जुर्माना, 5 साल जेल

परिजनों की मांग है कि अमन बैंसला मामले में सही कार्रवाई की जाए और उन्हें न्याय का भरोसा मिले, तभी वो सड़क से हटेंगे. मरने से पहले अमन ने अपनी पूर्व बिजनेस पार्टनर और हरियाणा के एक सिंगर पर धोखा देने का आरोप लगाया था. अमन बैंसला को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर पिछले काफी दिनों से  कैंपेन चल रहा है. #JusticeForAmanBainsla नाम से हैशटैग चलाए जा रहे हैं.  

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 Oct 2020, 01:47:29 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.