logo-image

अमेरिका से लौटने पर हजारों भाजपा कार्यकर्ता हवाई अड्डे पर करेंगे मोदी का स्वागत

अमेरिका से लौटने पर हजारों भाजपा कार्यकर्ता हवाई अड्डे पर करेंगे मोदी का स्वागत

Updated on: 26 Sep 2021, 12:45 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी में भाजपा के हजारों कार्यकर्ता रविवार को अमेरिका की सफल यात्रा के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वापसी पर उनका भव्य स्वागत करने के लिए पालम हवाई अड्डे के तकनीकी क्षेत्र में एकत्र हुए हैं।

दिल्ली भाजपा के उपाध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आईएएनएस को बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के विदेश से एक और सफल दौरे से लौटने पर उनका भव्य स्वागत करने के लिए हजारों भाजपा कार्यकर्ता हवाई अड्डे पर एकत्र हुए हैं।

सचदेवा के मुताबिक एक बड़ा मंच तैयार किया गया है जहां प्रधानमंत्री मोदी आएंगे और लोगों का अभिवादन स्वीकार करेंगे। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री का अभिनंदन करने के लिए हवाई अड्डे से तीन किलोमीटर की दूरी को सजाया गया है। हमारे कार्यकर्ता और आम लोग प्रधानमंत्री के कटआउट और पोस्टर के साथ सड़कों के दोनों ओर खड़े हैं।

विभिन्न राज्यों के कलाकारों को भी देश के विभिन्न हिस्सों से संगीत वाद्ययंत्र बजाने के लिए आमंत्रित किया गया है। देश के विभिन्न हिस्सों से संगीत वाद्ययंत्र हवाई अड्डे के बाहर बज रहे हैं और कलाकारों को वाद्य यंत्र बजाने के लिए आमंत्रित किया गया है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता प्रधानमंत्री की वापसी पर उनका स्वागत करेंगे। जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री का भव्य स्वागत करने के लिए भाजपा के सभी सांसदों और विधायकों को हवाईअड्डों पर पहुंचने को कहा गया है।

भाजपा की दिल्ली इकाई के पदाधिकारियों और उसके तीन महापौरों को भी हवाईअड्डे पर पहुंचने के लिए कहा गया है।

अपनी हालिया यात्रा के दौरान, प्रधान मंत्री मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन के साथ द्विपक्षीय वार्ता की, क्वाड शिखर सम्मेलन में भाग लिया और यूएनजीए को भी संबोधित किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.