logo-image

कर्नाटक में मानसिक रूप से विक्षिप्त भिखारी की मौत पर हजारों लोगों ने जताया शोक

कर्नाटक में मानसिक रूप से विक्षिप्त भिखारी की मौत पर हजारों लोगों ने जताया शोक

Updated on: 16 Nov 2021, 05:00 PM

बल्लारी:

कर्नाटक के बल्लारी जिले में हाल ही में एक सड़क दुर्घटना में मारे गए मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति को श्रद्धांजलि देने के लिए हजारों लोग उमड़े। घटना का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

बल्लारी के पास हाडागली शहर के लोगों का मानसिक रूप से विक्षिप्त भिखारी, बसवा उर्फ हुचा बस्या के साथ एक अच्छी बॉडिंग थी।

शनिवार को सड़क हादसे में हुचा बस्या की मौत हो गई थी और रविवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनके अंतिम संस्कार में हजारों लोग शामिल हुए और लोगों ने शहर में बैनर भी लगाए।

उनके पार्थिव शरीर को एक जुलूस में ले जाया गया, जिसमें मुख्य सड़कों पर एक बैंड द्वारा संगीत बजाया गया।

कई लोगों ने सोशल मीडिया पर अपने कनेक्शन को बयां किया। उन्होंने कहा कि हुचा बस्या ने लोगों को अप्पाजी (पिता) के रूप में संबोधित किया। वह एक व्यक्ति से भिक्षा के रूप में केवल 1 रुपये लेता था और अतिरिक्त राशि वापस कर देता था। फोर्स करने पर भी वह अधिक पैसे नहीं लेता था।

वह पूर्व उपमुख्यमंत्री दिवंगत एम.पी. प्रकाश और पूर्व मंत्री परमेश्वर नाइक और सभी राजनेताओं से बिना किसी झिझक और मासूमियत से बात करता था। उसे गुड लक चार्म के रूप में देखा जाता था और सभी उसका सम्मान करते थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.