logo-image

ये टीवी एक्ट्रेस रात में चलाती हैं ऑटो, बोमन ईरानी ने शेयर किया वीडियो

बोमन (Boman Irani) ने लक्ष्मी का अभिवादन किया और उनके साथ ऑटो की सवारी की.

Updated on: 05 May 2019, 02:17 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर बोमन ईरानी (Boman Irani) ने हाल ही में मराठी एक्ट्रेस लक्ष्मी (Lakshmi) के साथ ऑटो की सैर की. लक्ष्मी मराठी एक्ट्रेस होने के साथ ही ऑटो भी चलाती हैं. बॉलीवुड के अभिनेता बोमन ईरानी (Boman Irani) को जब उनके बारे में पता चला तो उन्होंने लक्ष्मी को रियल लाईफ हीरो की संज्ञा दे दी और कहा कि उन्हें लक्ष्मी पर गर्व है. गुरुवार की रात को बोमन ईरानी (Boman Irani) लक्ष्मी से से मिले थे जब वह ऑटो चला रही थीं.

बोमन (Boman Irani) ने लक्ष्मी का अभिवादन किया और उनके साथ ऑटो की सवारी की. 59 वर्षीय एक्टर बोमन (Boman Irani) ने इस घटना की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर भी शेयर की. और देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया. बोमन ईरानी ने साथ ही लक्ष्मी की प्रेरणादायक कहानी भी साझा की कि कैसे वह मराठी धारावाहिकों में अभिनय करने के साथ ही ऑटोरिक्शा भी चलाती हैं.

यह भी पढ़ें-  इसरो के इन उपग्रहों ने 'फानी' तूफान पर दी पल-पल की सूचना, बचाईं लाखों जान

यह भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: आधी रात में आए खेसारी लाल यादव तो प्रियंका ने कहा- कोरवा में ले ला राजाजी

इस वायरल वीडियो में बोमन (Boman Irani) लक्ष्मी (Lakshmi) के बगल में चालक पर बैठे हैं, बोमन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'इस अद्भुत सुपरलेडी लक्ष्मी से मिलिए, ये मराठी धारावाहिकों में अभिनय करती हैं, और इसके साथ ही यह रिक्शा भी चलाती हैं. वास्तव में प्रेरणादायी. एक रियल लाईफ हीरो. उम्मीद है कि आपको भी उनके रिक्शा की सवारी करने का मौका मिलेगा. ये वास्तविक ऊर्जा की स्रोत हैं. आप पर बहुत गर्व है लक्ष्मी. आपको ढेर सारी शुभकामनाएं.'