logo-image

इस पूर्व मुख्यमंत्री ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, धूमधाम से की बेटे की शादी

लॉकडाउन के बीच कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एच. डी. कुमारस्वामी (HD Kumarswami) ने अपने बेटे निखिल कुमारस्वामी की शादी संम्पन्न करवा दी, रामनगर जिले में अपने फार्म हाउस में निखिल और रेवती परिणय सूत्र में बंध गए.

Updated on: 17 Apr 2020, 11:22 AM

बेंगलुरु:

लॉकडाउन के बीच कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एच. डी. कुमारस्वामी (HD Kumarswami) ने अपने बेटे निखिल कुमारस्वामी की शादी संम्पन्न करवा दी, रामनगर जिले में अपने फार्म हाउस में निखिल और रेवती परिणय सूत्र में बंध गए. शादी को पूरी तरह प्राइवेट रखा गया. जिला प्रशासन को बताया गया कि दोनों परिवारों से सिर्फ 70 लोग विवाह समारोह में शामिल होंगे, मेहमानों को के लिए जो कुर्सियां लगाई गयीं उसमें सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया.

हालांकि तस्वीरों से साफ है कि सवा 9 बजे से 9 बजकर 45 मिनिट के बीच मुहूर्त के समय मंगलसूत्र पहनाते हुए परिवार के सभी लोग वर-वधु को घेरकर खड़े हुए नज़र आये. कर्नाटक सरकार की ओर से पहले ही कह दिया था कि स्थानीय पुलिस इस कार्यक्रम की निगरानी करेगी और अगर लॉक डाउन के नियम टूटते हैं तो कार्रवाई की जाएगी. 

लॉकडाउन के दौरान कई ऐसी तस्वीरें सामने आई थी जिनमें लोगों ने वीडियों कांफ्रेंस और महज परिवारीजनों की मौजूदगी में ही शादी कर ली. ऐसे में जिन राजनेताओं की ओर से इस तरह की शाही शादी के आयोजन ने एक बार फिर सवाल पैदा कर दिए हैं.