logo-image

Indigo में बप्पा के इस रूप ने मन मोह लिया, जानें पैसेंजर्स ने क्या कहा

Indigo एयरलाइन्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट indigo.6e से 'बप्पा घर आ रहे हैं' के कैप्शन के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Updated on: 21 Sep 2023, 01:54 PM

नई दिल्ली:

Indigo Flight: पूरा देश भगवान गणेश की भक्ति में डूबा है. झांकियां और पंडाल सजे हुए हैं. हर कोई अपने घर में विभन्न तरह के आयोजन करके भगवान को पूज रहा है. इस बीच इंडिगो एयरलाइन्स ने अपनी खास क्रिएटिविटी से भगवान गणेश का रूप सामने रखा है. एयरलाइन्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर किया है. इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इस तस्वीर से लोगों की नजरें नहीं हट रही हैं. दरअसल ये तस्वीर AI की मदद से तैयार की गई है. इस तस्वीर में बप्पा फ्लाइट की विंडो सीट पर विराजमान हैं. उनके सामने मोदक रखे गए हैं. इंडिगो एयरलाइन्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट indigo.6e से 'बप्पा घर आ रहे हैं' के कैप्शन के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IndiGo (@indigo.6e)

मोदक की डिमांड 

ये पोस्ट लोगों का मन मोह लेने वाला है. ऐसे रिएक्शन की बाढ़ आ गई है. तस्वीर में मोदक खाते हुए गणेश जी को देखकर कुछ यूजर्स ने फ्लाइट में मोदक की डिमांड कर दी है. उन्होंने कहा इंडिगो में एक याचिका डालनी चाहिए और मांग हो कि अब उनके मेन्यू में मोदक भी होना चाहिए. इस बीच कुछ यूजर्स हैं जो इस बात की शिकायत कर रहे हैं कि जो इंडिगो भीषण गर्मी में किसी को एक गिलास पानी नहीं दे सकते आखिर वो किस अधिकार से विघ्नहार का चित्रण कर रहे हैं?

बप्पा की तस्वीर पर अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके

इस तस्वीर पर लोगां की अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है. ऐसे भी यूजर्स की कमी नहीं हैं जो उन समस्याओं का वर्णन बप्पा की इस तस्वीर में कर रहे हैं. उन्होंने अपनी यात्रा में हुई समस्याओं का उल्लेख किया. हालांकि बप्पा की तस्वीर पर अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. इसे कई यूजर्स ने शेयर भी किया है. आप ये कह सकते हैं कि बप्पा की इस तस्वीर से इंडिगो जनता को अपनी ओर आकर्षित करने का प्रयास कर रही है.