logo-image

दक्षिण कोरिया की विपक्षी पार्टी के सांसदों ने कोरोना के नियमों का किया उल्लंघन

दक्षिण कोरिया की विपक्षी पार्टी के सांसदों ने कोरोना के नियमों का किया उल्लंघन

Updated on: 19 Mar 2022, 11:55 AM

सियोल:

दक्षिण कोरिया की मुख्य विपक्षी पार्टी पीपुल्स पावर पार्टी (पीपीपी) के सांसद और राष्ट्रपति चुनाव प्रचार के अधिकारी कोरोना सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते हुए डिनर पार्टी आयोजित करने को लेकर आलोचनाओं के घेरे में आ गए हैं। यह जानकारी एक मीडिया रिपोर्ट से शनिवार को मिली।

न्यूज एजेंसी योनहाप की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को सोशल मीडिया पर सार्वजनिक की गई एक तस्वीर में पीपीपी के 3 सांसदों और निर्वाचित राष्ट्रपति यूं सुक-योल के प्रचार कार्यालय के दो वरिष्ठ अधिकारियों सहित 10 लोगों को 14 मार्च को सियोल में नेशनल असेंबली के पास एक रेस्तरां में दिखाया गया है।

उन्होंने कोरोना दिशानिर्देश का उल्लंघन किया जो निजी समारोहों को 6 लोगों तक सीमित करता है।

स्थानीय जिला कार्यालय ने कहा कि यह प्रतिभागियों पर जुर्माना लगाएगा और उन पर एक लाख वोन (82 डॉलर) तक का जुर्माना लगाया जा सकता है।

तस्वीर का अनावरण एक व्यवसायी द्वारा किया गया, जो एक परिचित के निमंत्रण पर मिलन समारोह में शामिल हुआ था।

प्रतिभागियों में यून सांग-ह्यून, किम ब्योंग-वूक और को जा-क्यून के साथ-साथ दो रैंकिंग अभियान अधिकारी, सोंग ताए-यंग और ली से-चांग शामिल हैं।

यह खुलासा तब हुआ जब बुधवार को करीब 30 पीपीपी अधिकारियों को जिला अधिकारियों ने नेशनल असेंबली के पास एक रेस्तरां में डिनर पार्टी करते हुए पकड़ा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.