logo-image

Relationship: ये लड़कियां होती हैं प्यार में धोखेबाज इनसे बचकर रहना!

ऐसे पार्टनर अपने जरा से फायदे के लिए आपको कभी भी ठेस पहुंचा सकते हैं. मगर ये सब बातें किसी के माथे पर तो नहीं लिखी होती हैं ना कि वो कैसे नेचर का होगा. आप किसी का चेहरा देखकर तो नहीं पढ़ सकते हैं कि वो एक अच्छा पार्टनर साबित होगा या बुरा

Updated on: 14 Apr 2019, 10:53 AM

नई दिल्ली:

अपनी लव लाइफ के लिए एक भरोसेमंद और बेहतरीन साथी की तलाश हर किसी को होती है, लेकिन कई बार यह तलाश गलत जगह पर खत्म हो जाती है. जी हां मैं एकदम शत प्रतिशत सही बोल रहा हूं कई बार आप ऐसे पार्टनर की के प्यार में पड़ जाते हैं कि ओ आपका दिल तोड़ने में जरा भी नहीं सोचते और किसी भी समय अपने फायदे के लिए आपको अकेला छोड़कर नए साथी के साथ निकल लेते हैं. ऐसे पार्टनर अपने जरा से फायदे के लिए आपको कभी भी ठेस पहुंचा सकते हैं.

मगर ये सब बातें किसी के माथे पर तो नहीं लिखी होती हैं ना कि वो कैसे नेचर का होगा. आप किसी का चेहरा देखकर तो नहीं पढ़ सकते हैं कि वो एक अच्छा पार्टनर साबित होगा या बुरा जिसके साथ आप रिलेशनशिप करने जा रहे हो. ऐसे में हम आपको बताएंगे कि किस राशि का पार्टनर आपको चुनना चाहिए क्योंकि राशियां इस मामले में बहुत ही मददगार होती हैं.  पार्टनर की राशि से आप अपनी रिलेशनशिप लाइफ को अच्छे से सेट कर सकते हैं.आज हम आपको कुछ ऐसी ही राशियों वाली लड़कियों के बारे में बताएंगे जिनके साथ आप फिट बैठ सको. 

कुंभ राशि वाली लड़कियों को रहती है नए प्यार की तलाश
कुंभ राशि वाली लड़कियां बहुत ही तेज दिमाग की होती हैं. इस राशि की लड़कियां जिससे भी प्यार करती हैं, उसके लिए सबकुछ करने को तैयार होती हैं. मगर इनके अंदर से अगर प्यार खत्म हो जाए तो ये लाख कोशिशों के बाद भी रिलेशनशिप में नहीं रुकती. अगर आपकी गर्लफ्रेंड की राशि भी यहीं है और आप उसके साथ जिंदगी बिताना चाहते हैं तो हमेशा ऐसा कुछ करते रहें जिससे रिलेशनशिप में प्यार खत्म न हो.

वृश्चिक राशि की लड़कियां,कमिटमेंट से लगता है डर
वृश्चिक राशि की लड़कियां वादा करने से ज्यादा डरती, यहीं कारण हैं कि यह धोखेबाज साबित होती हैं. दरअसल,ये फ्लर्टिंग और सेक्सुअल रिलेशन बनाने में यकीन रखती हैं। अगर पार्टनर इनकी इस इच्छा को पूरा नहीं कर पाता तो ये जल्दी ही आपको डंप कर आपके रिलेशनशिप से बाहर निकल जाती हैं.

धनु राशि की लड़कियों को पार्टनर की रोक-टोक नहीं पसंद
इस राशि की लड़कियां एडवेंचर पसंद करती हैं. शांत दिल और सच्चे दिल से दूसरों को प्यार करने वाले लोग धनु राशि की लड़कियों के प्यार में न पड़ें. धनु राशि की लड़कियां किसी की रोक-टोक पसंद नहीं करती. अगर पार्टनर इन्हें बार-बार रोके-टोके तो ये कतई बर्दाश्त नहीं करती और इस रिलेशनशिप से बाहर निकलने की कोशिश करती हैं.

सिंह राशि वाली लड़कियों को पार्टनर का अटेंशन चाहिए होता है
सिंह राशि की लड़कियां दिलफेंक होती हैं. अगर इनके पार्टनर इनके प्रति अटेंशन न रखें तो ये नाराज होती हैं, इनके लिए अपनी खुशी ज्यादा मायने रखती हैं. लव लाइफ की बात करें तो इन्हें हमेशा पार्टनर से अटेंशन चाहिए होता हैं और जो इनकी जरूरत नहीं पूरा करता, उनसे ये तुरंत दूरी बना लेती हैं। इसलिए इनके प्यार में पड़ने से पहले आपको सोच-विचार लेना चाहिए.

मिथुन राशि की लड़कियों को चाहिए यूनिक पार्टनर
हमेशा कुछ नया करने का जुनून और सकारात्मक ऊर्जा मिथुन राशि की लड़कियों को आकर्षक बनाती है. यह जल्दी ही चीजों से बोर हो जाती हैं और कुछ नया ढूंढ़ने की कोशिश करते हैं। ऐसी ही इनकी लव लाइफ होती हैं. अगर रिलेशनशिप में इन्हें कुछ नया नहीं मिलता तो ये पार्टनर को भूलने में जरा भी वक्त नहीं लगाती.