logo-image

सुपरटेक ग्रुप के चेयरमैन अरोड़ा को किया गया था डिटेन, 31 करोड़ की थी आरसी, 5 करोड़ जमा कराया

सुपरटेक ग्रुप के चेयरमैन अरोड़ा को किया गया था डिटेन, 31 करोड़ की थी आरसी, 5 करोड़ जमा कराया

Updated on: 09 May 2023, 02:20 AM

ग्रेटर नोएडा:

यूपी रेरा के आरसी जारी होने के बाद जिला प्रशासन ने बड़ा कदम उठाते हुए सुपरटेक ग्रुप के चेयरमैन आर.के. अरोड़ा को हिरासत में लिया गया था। यूपी रेरा की तरफ से घर खरीदारों के पैसे रिकवरी को लेकर आरसी जारी की गई थी, जिसको लेकर जिला प्रशासन की तरफ से यह कदम उठाया गया है। बताया जा रहा है कि 33 करोड़ रुपये की आरसी जारी की गई है, जिसका भुगतान सुपरटेक ग्रुप में नहीं किया था। इसके बाद जिला प्रशासन की दादरी से तहसील ने यह कार्रवाई की है।

जानकारी के मुताबिक, सुपरटेक के चेयरमैन आरके अरोड़ा के खिलाफ यूपी रेरा में बहुत सारे केस चल रहे हैं, जिनमें अब आरसी जारी होना शुरू हो गया है। इसी कड़ी में जिला प्रशासन के दादरी तहसील में यह बड़ी कार्रवाई की है। सुपरटेक के एमडी आरके अरोड़ा को किया डिटेन किया गया था। जिला प्रशासन की कार्रवाई के बाद अरोड़ा ने भी पैसे जमा करवाए। उसने जिला प्रशासन के साथ 5 करोड़ का सेटलमेंट किया, तब उसे छोड़ा गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.