logo-image

चोरी करने वाला और माल खरीदने वाला सुनार दोनों गिरफ्तार

चोरी करने वाला और माल खरीदने वाला सुनार दोनों गिरफ्तार

Updated on: 23 Mar 2023, 10:30 PM

गाजियाबाद:

गाजियाबाद में हाईराइज सोसाइटियों में घुसकर फ्लैट से सामान चुराने वाले दो आरोपी गुरुवार को पकड़े गए। इसमें एक अंतरराज्यीय स्तर का चोर है और दूसरा जेवरात खरीदने वाला सुनार है। पुलिस ने कई फ्लैटों से चुराए गए जेवरात भी बरामद किए हैं।

डीसीपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया, एनएच-24 स्थित महागुनपुरम और जैस्मिन सोसाइटी के बंद पड़े फ्लैट्स में पिछले कुछ दिनों से चोरियां हो रही थीं। इस संबंध में कई मुकदमे थाना कविनगर पर दर्ज किए गए थे। कविनगर थाना पुलिस ने इस मामले में गुरुवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये आरोपी साजिद उर्फ सलमान और पुनीत वर्मा हैं। दोनों हापुड़ में नगर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले हैं। साजिद उर्फ सलमान ने बताया, वो हाईराइज सोसाइटी की बाउंड्रीवॉल पर चढ़कर चुपके से अंदर घुस जाता है। इसके बाद बंद पड़े फ्लैट की खिड़कियों को निकालकर अंदर दाखिल होकर वहां चोरियां करता है। साजिद चोरी हुए जेवरातों को हापुड़ के सर्राफा व्यापारी पुनीत वर्मा को बेच देता था। पता चला है कि पुनीत वर्मा पहले भी इस तरह के मामलों में पहले जेल जा चुका है।

पुलिस ने आरोपियों से सोने की 5 चेन, तीन अंगूठी, झुमकी, कानों के टॉप्स आदि जेवरात समेत चोरी में इस्तेमाल होने वाले औजार बरामद किए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.