News Nation Logo

BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय को दी गई जेड श्रेणी की सुरक्षा

पश्चिम बंगाल के चुनावी घमासान के बीच बुधवार को बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. बता दें कि पश्चिम बंगाल में उन्हें अबस वाई प्लस सिक्योरिटी मिली हुई थी, जिसे अब जेड श्रेणी में अपग्रेड कर दिया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 24 Mar 2021, 08:41:27 PM
mukul roy

mukul roy (Photo Credit: फोटो-ANI)

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के चुनावी घमासान के बीच बुधवार को बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. बता दें कि पश्चिम बंगाल में उन्हें अबस वाई प्लस सिक्योरिटी मिली हुई थी, जिसे अब जेड श्रेणी में अपग्रेड कर दिया गया है. बता दें पश्चिम बंगाल में 27 मार्च को पहले चरण में होने वाले चुनावों के लिए गुरुवार को 148 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की थी जिसमें बीजेपी ने सूची में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय और उनके बेटे सुभ्रांशु रॉय का नाम भी शामिल था. बंगाल के छठें चरण की कृष्णानगर उत्तर सीट से मुकुल रॉय को टिकट मिला है, जबकि उनके विधायक बेटे शुभ्रांशु रॉय को बीजपुर सीट से पार्टी ने चुनाव मैदान में उतारा है.

बता दें 2019 में मुकुल राय ने तृणमूल कांग्रेस छोड़कर बीजेपी ज्वाइन की थी. मुकुल राय ने 2011 और 2016 के विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस से चुनाव जीता.  गौरतलब है कि कि पश्चिम बंगाल में कुल आठ चरणों में चुनाव हो रहे हैं. नतीजे दो मई को आएंगे. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Mar 2021, 07:37:43 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.