logo-image

दक्षिणी जोन के पुष्प विहार वार्ड का महापौर ने किया निरीक्षण, सफाई व्यवस्था व पार्कों के सौंदर्यीकरण के दिये निर्देश

दक्षिणी जोन के पुष्प विहार वार्ड का महापौर ने किया निरीक्षण, सफाई व्यवस्था व पार्कों के सौंदर्यीकरण के दिये निर्देश

Updated on: 26 Aug 2021, 07:20 PM

नई दिल्ली:

दक्षिणी जोन के पुष्प विहार क्षेत्र का महापौर मुकेश सुर्यान ने आज उपायुक्त डॉ. सोनल स्वरूप व स्थानीय पार्षद रेखा सांकला के साथ निरीक्षण किया। इस दौरान वार्ड की विभिन्न कॉलोनियों व गलियों में जाकर निगम द्वारा प्रदान की जा रही सुविधाओं का जायजा लिया गया।

निरीक्षण के दौरान महापौर ने कहा कि, वे मेयर ऑन व्हील्स अभियान के अंतर्गत लगातार निगम क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं और नागरिक सुविधाओं में सुधार करने के लिए निरंतर प्रयासरत हैं।

महापौर ने पुष्प विहार वार्ड के मदनगीर क्षेत्र का दौरा किया और स्थानीय नागरिकों से बातचीत कर, उनकी समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।

उन्होंनें मौके पर उपस्थित अधिकारियों को सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने और क्षेत्र की छोटी गलियों व ढ़लाव घरों की साफ-सफाई के निर्देश भी दिये। निरीक्षण के दौरान उन्होंने सफाई कर्मचारियों से बातकर उनकी समस्याओं को जानने का प्रयास किया।

महापौर ने वार्ड के निगम विद्यालयों में जाकर अभिभावकों से बातचीत की और सुनिश्चित किया कि बच्चों को मिड-डे-मील की जगह सूखा राशन सुचारू रूप से वितरित किया जा रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.