logo-image

इंदौर में भारत माता की जय पर किशोरी को मंच से उतारा, मामले ने तूल पकड़ा

इंदौर में भारत माता की जय पर किशोरी को मंच से उतारा, मामले ने तूल पकड़ा

Updated on: 18 Aug 2021, 08:50 PM

इंदौर:

इंदौर के राजवाड़े पर आयोजित राष्ट्रीय कार्यक्रम में एक किशोरी द्वारा भारत माता की जय बोलने पर मंच से उतार दिया गया और फिर धार्मिक नारे गूंजे। इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर मामले ने तूल पकड़ लिया है। भाजपा विधायक मालिनी गौड़ ने दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक किशोरी अपनी बात कहती है, आतंकवादियों को सबक सिखाने पर जोर देती है और भारत माता की जय के साथ जय-जय श्रीराम का उद्घोष करती है। आयोजन स्थल पर तिरंगे झंडे लहरा रहे हैं और मंच पर जो बैनर लगा है उस पर भाजपा नेताओं की तस्वीरें भी हैं। बाद में उस किशोरी को मंच से उतार दिया जाता है और कई लोग उसे धमकाते भी नजर आ रहे हैं। पुलिस के जवान किशोरी को मंच से नीचे ले जाते हैं।

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भाजपा विधायक मालिनी गौड़ ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि, वीडियो उन्होंने भी देखा है, घटना बहुत ही शर्मनाक हुई है। जिस तरह से भारत माता की जय बोलने पर मंच से उतारा गया और नारे लगाए, यहां तालिबानी संस्कृति नहीं है, पूरी तरह कार्रवाई होना चाहिए। जिसने वहां पर कार्यक्रम किया उस पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।

भाजपा विधायक ने आगे कहा कि भारत में रह रहे हैं, तो भारत माता की जय बोलना पड़ेगी, वंदेमातरम कहना होगा, नहीं दो उन्हें देश से निकाला जाए।

इस आयोजन को लेकर विधायक गौड़ ने बताया कि यह कार्यक्रम अल्पसंख्यक समाज के युवक ने आयेाजित किया था जो भाजपा का पूर्व में कार्यकर्ता रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.