logo-image

विवादों के बीच द कश्मीर फाइल्स की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए गोवा के सीएम, पत्नी

विवादों के बीच द कश्मीर फाइल्स की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए गोवा के सीएम, पत्नी

Updated on: 14 Mar 2022, 04:00 PM

पणजी:

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत सोमवार को द कश्मीर फाइल्स की विशेष स्क्रीनिंग में शामिल हुए। फिल्म का निर्माण विवेक अग्निहोत्री ने किया है। वहीं हिदू समूह आरोप लगा रहे हैं कि मल्टी कम्पलैक्स का प्रबंधन सिनेमाघरों में सीट खाली होने के बावजूद उसे हाउसफुल बता रहा है।

विशेष स्क्रीनिंग में सावंत के साथ उनकी पत्नी सुलक्षणा, भाजपा के अन्य अधिकारी और मीडिया के कई सदस्य मौजूद थे।

सावंत ने रविवार देर रात ट्वीट किया था, कश्मीरी हिंदुओं के दर्द, संघर्ष, पीड़ा की दर्दनाक कहानी को हर किसी को समझने की जरूरत है ताकि हम सुनिश्चित कर सकें कि ऐसा इतिहास दोहराया न जाए। मैंने आईनॉक्स प्रबंधन से बात की है और फिल्म को अधिकतम संभव शो के साथ दिखाया जाना जारी रहेगा।

रविवार को दक्षिण गोवा में मल्टीप्लेक्स की मडगांव शाखा में हुए हंगामे पर टिप्पणी करते हुए, जहां कई हिंदू समूहों के सदस्यों ने दावा किया कि हॉल आधा खाली होने के बावजूद वे फिल्म स्क्रीनिंग के लिए टिकट खरीदने में सक्षम नहीं थे, राज्य भारतीय जनता पार्टी के महासचिव दामू नाइक ने कहा कि मुद्दे को सुलझा लिया गया है।

नाइक ने कहा, मुद्दा हल हो गया और शो की संख्या में वृद्धि हुई। गलतियों को न दोहराने के सख्त निर्देश दिए गए। मैं इसे कर-मुक्त बनाने के लिए उचित निर्णय लूंगा। हर सच्चे भारतीय को यह फिल्म देखनी चाहिए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.