logo-image

द कश्मीर फाइल्स को लेकर विवाद: बीजेपी ने केजरीवाल के घर पर किया विरोध, आप ने किया तोड़फोड़ का दावा

द कश्मीर फाइल्स को लेकर विवाद: बीजेपी ने केजरीवाल के घर पर किया विरोध, आप ने किया तोड़फोड़ का दावा

Updated on: 30 Mar 2022, 03:25 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के सदस्यों ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर द कश्मीर फाइल्स फिल्म पर विधानसभा में उनकी हालिया टिप्पणी को लेकर विरोध प्रदर्शन किया।

आम आदमी पार्टी ने हालांकि आरोप लगाया कि प्रदर्शनकारियों ने मुख्यमंत्री के घर पर हमला किया।

पार्टी ने अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट किया, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर बीजेपी द्वारा हमला किया गया! बीजेपी की दिल्ली पुलिस की मौजूदगी में बैरियर तोड़ दिये, सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिये, गेट तोड़ा गया।

पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि सुबह करीब 11.30 बजे भाजपा युवा मोर्चा के करीब 150-200 प्रदर्शनकारियों ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर धरना शुरू किया।

कलसी ने कहा, दोपहर 1 बजे के करीब, कुछ प्रदर्शनकारी दो बैरिकेड्स तोड़कर सीएम हाउस के बाहर पहुंच गए, जहां उन्होंने हंगामा किया, नारेबाजी की। वे पेंट का एक छोटा बॉक्स ले गये, जिसे उन्होंने दरवाजे के बाहर फेंका। बूम बैरियर आर्म के साथ-साथ एक सीसीटीवी कैमरा भी क्षतिग्रस्त पाया गया था।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि पुलिस टीम ने उन्हें तुरंत मौके से हटा दिया और लगभग 70 लोगों को हिरासत में लिया।

उन्होंने कहा, कानूनी कार्रवाई शुरू की जा रही है।

विरोध का नेतृत्व भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर पाल सिंह बग्गा और उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.