logo-image

द कश्मीर फाइल्स के फ्री शो का बीजेपी विधायक ने किया आयोजन

द कश्मीर फाइल्स के फ्री शो का बीजेपी विधायक ने किया आयोजन

Updated on: 23 Mar 2022, 12:20 PM

लखनऊ:

जैसे-जैसे द कश्मीर फाइल्स का क्रेज दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है, उत्तर प्रदेश के नवनिर्वाचित भाजपा विधायकों ने अपने-अपने क्षेत्रों में लोगों के लिए मुफ्त शो आयोजित करना शुरू कर दिया है।

उन्नाव के भाजपा विधायक पंकज गुप्ता ने दो दिन पहले सिनेमा हॉल बुक किया और अपने मतदाताओं को फिल्म मुफ्त में देखने की पेशकश की।

विधायक ने कहा कि उनके सहयोगियों ने 31 मार्च तक एक थिएटर बुक किया था ताकि लोग उस फिल्म को देख सकें जिसका प्रचार अब भाजपा कर रही है।

गुप्ता ने लोगों से इस फिल्म को देखने की अपील की है जो कि इतिहास का एक टुकड़ा है जिसे इतने सालों तक छुपा कर रखा गया था।

सुल्तानपुर के एक अन्य भाजपा विधायक ने भी अपने मतदाताओं को द कश्मीर फाइल्स के मुफ्त शो उपहार में भेंट किए हैं।

विधायक ने नाम न छापने की शर्त पर कहा कि यह उन लोगों के लिए आभार का प्रतीक है जिन्होंने हमें वोट दिया है। मुफ्त शो उनके लिए भी हैं जिन्होंने हमें वोट नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि मैं इस मुद्दे पर प्रचार हासिल करने की कोशिश करने के लिए आरोपित नहीं होना चाहता।

सत्तारूढ़ भाजपा के अधिक से अधिक विधायक अब सिनेमाघरों को बुक करने और लोगों को मुफ्त देखने की अनुमति देने की योजना बना रहे हैं।

पूर्वांचल क्षेत्र के विधायक ने कहा कि चूंकि परिषद चुनाव भी हो रहे हैं, इसलिए बिना अधिक प्रयास के प्रचार का यह एक बेहतर तरीका है।

दिलचस्प बात यह है कि भाजपा ने अपने नवनिर्वाचित विधायक को अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में काम करने और विधान परिषद की 36 सीटों पर पार्टी उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने के लिए कहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.