News Nation Logo
Breaking
Banner

सिंघु बार्डर पर बैरिकेड पर लटका मिला युवक का शव, कटा था हाथ

सिंघु बार्डर के बैरिकेड पर लटके युवक के शरीर पर धारदार हथियार से वार के निशान हैं. एक हाथ कलाई से काटा गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 15 Oct 2021, 03:25:41 PM
crime

सिंघु बार्डर पर बैरिकेड पर लटका मिला युवक का शव (Photo Credit: सांकेतिक फोटो)

नई दिल्ली:  

सिंघु बार्डर पर एक युवक की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. शुक्रवार सुबह उसका शव एक बैरिकेड पर लटका पाया गया. शव का दाहिना हाथ कटा हुआ था. सिंघु बार्डर पर आंदोलनकारियों के मुख्य मंच के पास सुबह के वक्त शव को लटका देखा गया. पुलिस ने 35 वर्षीय शख्स का शव बताया है. युवक  के शरीर पर धारदार हथियार से वार के निशान हैं. एक हाथ कलाई से काटा गया है. इस दौरान घटनास्थल पर भारी भीड़ देखी गई. पुलिस को भी आने नहीं दिया गया. यहां पर जमकर हंगामा हुआ. आंदोलनकारियों में पुलिस के प्रति भारी आक्रोश देखा गया.

ये भी पढ़ें: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान के साथ 1971 के युद्ध में पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की भूमिका को सराहा

गौरतलब है कि तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों के विरोध में लगातार 10 महीने से जारी किसानों के धरना प्रदर्शन के बीच दिल्ली-हरियाणा के सिंघु बार्डर पर एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक युवक की पहले तो बेरहमी से हत्या की गई, फिर उसका हाथ काटकर बैरिकेड से लटका दिया गया।  इस बाबत शुक्रवार सुबह से ही इस घटना की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में साफ देखा गया कि सिंघु बार्डर पर एक युवक के दोनों हाथों को बांधकर लटकाया गया है।

बताया जा रहा है कि युवक की हत्या गुरुवार रात को कर दी गई थी। इसके बाद शुक्रवार सुबह संयुक्त किसान मोर्चा मुख्य स्टेज के पास करीब 100 मीटर तक घसीटकर निहंगों के ठिकाने यानी फोर्ड एजेंसी के पास शव को लाया गया। यहां पर शव को लटकाया गया ताकि लोग देख सकें। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जान गंवाने व्यक्ति की अभी शिनाख्त नहीं हुई है।

First Published : 15 Oct 2021, 08:45:56 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.