News Nation Logo
कोविड के खिलाफ लड़ाई में भी भारत और रूस के बीच सहयोग: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत में 85 फीसदी पात्र आबादी को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगा दी गई है: मनसुख मंडाविया दिल्ली में इस साल डेंगू से अब तक 15 मरीजों की मौत बीते 6 साल में डेंगू से मौत का सबसे बड़ा आंकड़ा शाही ईदगाह मस्जिद की जगह पर भव्य श्रीकृष्ण मंदिर के निर्माण के लिए संकल्प यज्ञ किया गया ओमिक्रोन के अलर्ट के बीच पटना में 100 विदेशियों की तलाश भारत ने न्यूजीलैंड को 372 रन से हराकर टेस्ट मैच श्रृंखला 1-0 से जीती टीम इंडिया ने घर में लगातार 14वीं टेस्ट सीरीज जीती न्यूजीलैंड पर 372 रनों से जीत रनों के लिहाज से भारत की टेस्ट मैचों में सबसे बड़ी जीत है उत्तराखंड के चमोली में देवल ब्लॉक के ब्रह्मताल ट्रेक मार्ग पर बर्फबारी हुई रूस के विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव ने भारत के विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर के साथ नई दिल्ली में बैठक की

द बिग पिक्च र: एकता कपूर, मौनी रॉय से पहले रणवीर सिंह ने किया नागिन डांस

द बिग पिक्च र: एकता कपूर, मौनी रॉय से पहले रणवीर सिंह ने किया नागिन डांस

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 18 Nov 2021, 08:25:01 PM
The Big

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता और होस्ट रणवीर सिंह टेलीविजन एक्ट्रेस एकता कपूर और नागिन स्टार मौनी रॉय के साथ द बिग पिक्च र में कुछ मजेदार पल बिताते नजर आएंगे।

विजुअल बेस्ड क्विज शो में एकता और मौनी खास मेहमान के तौर पर आएंगीं।

एकता कपूर के शो नागिन के बारे में बोलते हुए, रणवीर उनसे पूछते हैं कि उन्होंने नर सांपों पर ध्यान केंद्रित करके कोई शो क्यों नहीं बनाया!

वह जवाब देती हैं, मैंने कभी भी आसपास कोई सुंदर सांप नहीं देखा। इसके लिए रणवीर नागराज की भूमिका के लिए मंच पर मस्ती करने के लिए आते दिखेंगे।

मजाकिया अंदाज में वह कहते हैं, मैं साबित करूंगा कि मेरे अंदर सांप (नाग) बनने की क्षमता है। रणवीर फिर एक नागिन का रूप धारण करते हैं और यहां तक कि प्रसिद्ध नागिन डांस भी करते हैं, जबकि हर कोई उनका हौसला अफजाई करता दिखाई देगा।

जब सभी मस्ती के पलों का आनंद ले रहे थे, मौनी रॉय ने स्वीकार किया कि पर्दे पर नागिन की भूमिका निभाने के बावजूद, उन्हें वास्तविक जीवन में सांपों से डर लगता है।

द बिग पिक्च र कलर्स पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 18 Nov 2021, 08:25:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.