logo-image

दैट 70ज शो नए रूप में दैट 90ज शो बनकर लौटेगा

दैट 70ज शो नए रूप में दैट 90ज शो बनकर लौटेगा

Updated on: 09 Oct 2021, 08:35 PM

लॉस एंजेलिस:

नेटफ्लिक्स ने सफल धारावाहिक दैट 70ज शो का नया संस्करण प्रसारित करने का आदेश दिया है। यह धारावाहिक 1998 में शुरू हुआ था और इसके आठ सीजन और 200 एपिसोड चले थे। सीरीज के नए संस्करण को दैट 90ज शो कहा जाएगा।

कर्टवुड स्मिथ और डेबरा जो रप, जिन्होंने मूल धारावाहिक में माता-पिता रेड और किटी फॉर्मन की भूमिका निभाई थी, उन्हें दैट 90ज शो में वापसी करनी है।

वेराइटी डॉट कॉम के मुताबिक, नई सीरीज में युग 1995 का है और एरिक और डोना की बेटी लीया फॉर्मन गर्मियों के लिए अपने दादा-दादी से मिलने जा रही है। वहां वह युवाओं की एक नई पीढ़ी के साथ किट्टी की चौकस नजर और रेड की कड़ी चमक के साथ बंध जाती है।

मूल श्रृंखला के निर्माता बोनी और टेरी टर्नर, और उनकी बेटी लिंडसे टर्नर लेखक और कार्यकारी निर्माता के रूप में बोर्ड पर हैं। स्मिथ और रप कार्यकारी निर्माता के रूप में आएंगे।

दैट 70ज शो ने टॉपर ग्रेस, लॉरा प्रेपोन, मिला कुनिस, डैनी मास्टर्सन, एश्टन कचर और विल्मर वाल्डेरामा जैसे अभिनेताओं को पहचान दिलाई। इसे 1999 में आईटीवी नेटवर्क द्वारा ब्रिटिश दर्शकों के लिए बनाया गया था, जिसने श्रृंखला का नाम बदलकर डेज लाइक देस कर दिया, लेकिन पटकथा में मामूली बदलाव किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.