logo-image

तेलंगाना की महिला ने दो बेटियों की हत्या के बाद की आत्महत्या

तेलंगाना की महिला ने दो बेटियों की हत्या के बाद की आत्महत्या

Updated on: 08 Jul 2021, 06:05 PM

हैदराबाद:

तेलंगाना के यादाद्री भोंगिर जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला ने कथित तौर पर अपनी दो बेटियों को फांसी पर लटकाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

तुरपुनुरी उमरानी (32) ने अपनी तीनों बेटियों हर्षिनी (13), लकी (11) और शाइनी (8) को रामनगर स्थित अपने आवास पर फांसी पर लटका दिया और फिर खुद को फांसी लगा ली। हालांकि, उसकी सबसे छोटी बेटी मौत से बच गई।

उमरानी के पति वेंकटेश, जो घर के बाहर सो रहे थे, गुरुवार की सुबह अपनी सबसे छोटी बेटी के रोने की आवाज सुन उठे। जैसे ही दरवाजा खोला, तो उसने अपनी पत्नी और दो बेटियों को लोहे के बीम से लटका हुआ पाया।

शाइनी मौत से बच गई क्योंकि उमरानी ने जिस कपड़े से उसे बीम से लटकाया था, वो फट गया।

पुलिस को शक है कि महिला ने गुरुवार तड़के अपनी बेटियों और खुद की हत्या कर दी। पुलिस उपायुक्त के. नारायण रेड्डी ने कहा कि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

माना जा रहा है कि आर्थिक तंगी के चलते उसने यह कदम उठाया है। हालांकि, पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे इस बात की जांच कर रहे हैं कि क्या दंपति के बीच कोई विवाद था।

इस जोड़े की शादी को 14 साल हो चुके थे। वेंकटेश आदतन शराब पीने वाला बताया जाता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.