logo-image

तेज प्रताप यादव ने की भाई तेजस्वी यादव की तारीफ, ट्विटर पर लिखे ये कसीदे

मंगलवार को उन्होंने ट्वीटर पर अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव की तारीफ में कसीदे पढ़े.

Updated on: 08 May 2019, 08:09 AM

नई दिल्ली:

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव आए दिन अपने विवादित बयानों और सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. मंगलवार को उन्होंने ट्वीटर पर अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव की तारीफ में कसीदे पढ़े. तेज प्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी की तारीफ करते हुए ट्वीटर पर लिखा,
सच है,विपत्ति जब आती है,..... काँटों में राह बनाते हैं.


इसके पहले बगावती तेवर भी दिखा चुके हैं तेज प्रताप
इसके पहले अपनी इच्छा के विरुद्ध युवाओं को तरजीह न देकर बल्कि आपाराधिक छवि के लोगों को टिकट दिए जाने के विरोध में तेज प्रताप यादव ने अपने परिवार और पार्टी के खिलाफ ही बगावती सुर बोलने शुरू कर दिए थे. उन्होंने कहा था कि पार्टी में युवाओं की उपेक्षा हुई तो आगे विधानसभा चुनाव के दौरान भी वे चुप नहीं रहेंगे. लोकसभा चुनाव की तरह विधानसभा चुनाव में भी हस्तक्षेप करेंगे. इससे बढ़कर हिस्सा लेंगे. बागी हैं तो हैं.

यह भी पढ़ें - सटोरियों की नजर में एनडीए लोकसभा चुनाव में बहुमत से दूर, जानिए कौन बनेगा किंग मेकर

भाई तेजस्‍वी यादव को दी थी चेतावनी 
तेज प्रताप ने भाई तेजस्वी को चेतावनी भरी सलाह दी थी कि अगर राजनीति को स्वच्छ करनी है तो अच्छे लोगों को आगे बढ़ाइए। दलितों, नौजवानों और महिलाओं को तरजीह दो. मैंने अच्छे लोगों को आगे बढ़ाया है, अगर ऐसा नहीं हुआ तो वे अपना बागी तेवर बरकरार रखेंगे. अपनी तुलना पिता लालू प्रसाद यादव से करते हुए तेज प्रताप कहा कि उनके पिता ने जिस तरह से आरएसएस और भाजपा के खिलाफ सिद्धांत की लड़ाई लड़ी, उसी उनका हमारा संघर्ष भी जारी रहेगा।