logo-image

श्रीनगर में आतंकियों ने 2 गैर-कश्मीरियों को बनाया निशाना, एक की हुई मौके पर मौत

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकवादियों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी है. कश्मीर जोन पुलिस ने जानकारी दी कि श्रीनगर के शहीद गंज में एक गैर-कश्मीरी व्यक्ति पर आतंकवादियों द्वारा गोलीबारी की गई.

Updated on: 08 Feb 2024, 06:44 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर एक बार फिर आतंकियों के हमले से दहल गया है. आतंकियों ने एक गैर कश्मीरी की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं इस हमले में एक अन्य शख्स भी घायल हो गया है. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों पंजाब के अमृतसर के रहने वाले हैं. अधिकारियों ने बताया कि मृतक की पहचान कर ली गई है. मृत व्यक्ति का नाम अमृतपाल सिंह है और घायल व्यक्ति का नाम 27 वर्षीय रोहित है. अधिकारियों ने बताया कि रोहित के पेट में गोली लगी है और उसका इलाज चल रहा है.

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकवादियों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी है. कश्मीर जोन पुलिस ने जानकारी दी कि श्रीनगर के शहीद गंज में एक गैर-कश्मीरी व्यक्ति पर आतंकवादियों द्वारा गोलीबारी की गई, जिसका नाम अमृतपाल सिंह था. इस हमले में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है.अधिकारियों ने बताया कि अमृतपाल सिंह को आतंकियों ने नजदीक से गोली मारी है.

यह घटना शाम करीब सात बजे की है. आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि कश्मीर में आतंकियों ने गैर कश्मीरियों को निशाना बनाया है. इससे पहले भी कई लोगों को आतंकियों ने अपना शिकार बनाया है.