logo-image

श्रीनगर में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने की फायरिंग, सर्च आपरेशन शुरू

श्रीनगर में दिवाली की अगले ही दिन यानी शुक्रवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी. इस कायराना हरकत को करने के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए.

Updated on: 05 Nov 2021, 04:10 PM

highlights

  • आतंकियों को ढूंढने के लिए सर्च आपरेशन शुरू 
  • आतंकियों की संख्या का अभी नहीं चल सका है पता
  • सोशल मीडिया पर लोगों ने इस हरकत को निंदनीय बताया

नई दिल्ली :

श्रीनगर में दिवाली के अगले ही दिन आतंकियों ने सुरक्षाबलों के जवानों पर फायरिंग की और फरार हो गए. अभी तक किसी भी जवान के हताहत होने की सूचना नहीं है. आतंकियों ने यह हमला श्रीनगर के बेमिना इलाके में स्थित एसकेआईएमएस मेडिकल कॉलेज के पास में तैनात सुरक्षा बलों के जवानों पर किया. आतंकियों को ढूंढने के लिए सर्च आपरेशन शुरू किया गया है. यह जानकारी एएनआई ने ट्वीटर के माध्यम से दी. दावा ये भी किया जा रहा है कि जिस मेडिकल कॉलेज में सुरक्षाबलों पर हमला किया गया, ये वही कॉलेज है जहां पिछले दिनों भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान पाकिस्तान की जीत पर जश्न मना था और नारे लगाए गए थे. इसके बाद कई छात्रों पर देशद्रोह की धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया था.  

इसे भी पढ़ेंः आर्यन खान NCB के सामने हुए पेश, इन 14 शर्तों को पूरा करने के लिए हैं बाध्य

अभी तक प्राप्त सूचनाओं के अनुसार शुक्रवार सुबह आतंकी चुपचाप एसकेआईएमएस मेडिकल कॉलेज के पास स्थित जेवीसी हास्पिटल के पास आए. वहां मौजूद सुरक्षाबलों पर अचानक हमला कर दिया. जैसे ही सुरक्षाबल संभल पाते तब तक आतंकी फरार हो गए. आतंकियों की संख्या अभी तक पता नहीं चल सकी है. घटना के तुरंत बाद आतंकियों के ढूंढने के लिए सर्च आपरेशन शुरू कर दिया गया. आसपास के इलाकों में सघन तलाशी ली जा रही है. सुरक्षा बलों के एलर्ट कर दिया गया है. सोशल मीडिया पर भी तमाम लोगों ने आतंकियों की इस हरकत का विरोध किया. कई लोगों ने इसे निंदनीय बताया है.