logo-image

J&K: पुलवामा में CRPF जवानों पर हमला, आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, एक जवान जख्मी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एक बार फिर आतंकवादियों ने अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने की कोशिश की है. पुलवामा के त्राल में आतंकवादियों ने हमला किया है.

Updated on: 18 Oct 2020, 01:10 PM

पुलवामा :

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एक बार फिर आतंकवादियों ने अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने की कोशिश की है. पुलवामा के त्राल में आतंकवादियों ने हमला किया है. केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका है. इस हमले में एक जवान घायल हो गया है. जिसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है. हमले के बाद इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: भारत ने पाकिस्तानी अदालत से सजा पूरी कर चुके 4 दोषियों को वापस मांगा 

सीआरपीएफ अधिकारियों ने बताया कि अज्ञात आतंकवादियों ने त्राल के टाउन एरिया में सुबह 11.45 बजे 139 बीएन सीआरपीएफ की टुकड़ियों पर ग्रेनेड फेंका. सीआरपीएफ के एक जवान को पेट के निचले हिस्से में मामूली चोट लगी है और उसे पुलवामा के जिला अस्पताल में पहुंचाया गया है. जवान की हालत स्थिर बनी हुई है. जवानों पर हमला करने के बाद आतंकवादी वहां से भाग गए. हालांकि पूरे इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: कश्मीर में युवाओं का आतंकवाद को अपनाना सेना के लिए बड़ी चिंता

इससे पहले अनंतनाग जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में आईईडी बनाने में माहिर लश्कर-ए-तैयबा का विदेशी आतंकवादी मारा गया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों को दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग जिले के लारनू में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी, जिसके बाद शनिवार सुबह तलाशी अभियान शुरू किया गया. मुठभेड़ में विदेशी आतंकवादी मारा गया. उसका शव बरामद कर लिया गया.