News Nation Logo

दिल्ली में 26 जनवरी को आतंकी हमले की आशंका, दिल्ली पुलिस ने लगाए पोस्टर

26 जनवरी यानि गणतंत्र दिवस के अवसर पर नई दिल्ली में आतंकी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं. सुरक्षा एजेंसियों को आतंकियों के खतरनाक मंसूबे के बारे में इनपुट मिले हैं जिसके बाद पुलिस ने दिल्ली में आतंकियों की तलाश में पोस्टर लगाए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 17 Jan 2021, 04:07:47 PM
Terrorists can give major incident on 26th January

आतंकी 26 जनवरी को दे सकते हैं बड़ी वारदात को अंजाम (Photo Credit: @ANI)

नई दिल्ली:

26 जनवरी (26th January) यानि गणतंत्र दिवस के अवसर पर नई दिल्ली में आतंकी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं. सुरक्षा एजेंसियों को आतंकियों के खतरनाक मंसूबे के बारे में इनपुट मिले हैं जिसके बाद पुलिस ने दिल्ली (Delhi Police) में आतंकियों (Terrorists) की तलाश में पोस्टर (Poster) लगाए हैं. दरअसल, 26 जनवरी (26th January) को राजधानी दिल्ली (Capital Delhi) में नापाक हरकतों को अंजाम देने के लिए खालिस्तानी (Khalitani Terrorists)और अलकायदा जैसे आतंकवादी संगठन साजिशें रच रहे हैं. इंटेलिजेंस इनपुट के बाद दिल्ली पुलिस ने सतर्कता बढ़ी दी है और वांछित आतंकवादियों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें :कोरोना वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाने वालों से सतर्क रहें लोग : सीएम

माना जा रहा है कि आतंकवादी राजधानी दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन का फायदा उठाकर गणतंत्र दिवस पर गड़बड़ी कर सकते हैं. दिल्ली में कनॉट प्लेस (Connaught Place) के एसीपी सिद्धार्थ जैन (ACP Siddharth Jain) ने बताया, हमें इनपुट मिले हैं कि खालिस्तानी संगठन और अलकायदा अवांछित गितिविधि कर सकते हैं. इसको ध्यान में रखकर हमने कई कदम उठाए हैं. वांछित आतंकवादियों के पोस्टर (Poster) भी चिपकाए गए हैं.

गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने दूसरे राज्यों और एनसीआर (NCR) के पुलिस अधिकारियों के साथ शुक्रवार को बैठक की थी. अधिकारियों ने कहा कि बैठक का मुख्य उद्देश्य वर्तमान परिदृश्य और किसान आंदोलन से उत्पन्न परिस्थितियों में खुफिया और आतंकवाद से जुड़ी सूचनाओं को साझा करना था. दिल्ली के पुलिस आयुक्त एस. एन. श्रीवास्तव की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में फरीदाबाद, नोएडा और गुड़गांव के पुलिस आयुक्तों के अलावा मेरठ के एडीजीपी ने भी हिस्सा लिया.

 

First Published : 17 Jan 2021, 03:46:09 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.