logo-image

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर-जम्मू हाईवे पर आतंकी हमला, एक सुरक्षाकर्मी शहीद और कई बुरी तरह घायल

अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने बुधवार को राजधानी दिल्ली के अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की और तमिलनाडु की राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की।

Updated on: 20 Jun 2018, 11:32 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में बीजेपी-पीडीपी की सरकार गिरने के ठीक एक दिन बाद आतंकियों ने पुलवामा के कंडीजा में पुलिस और सुरक्षाबलों को अपना निशाना बनाया। इस हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया।

श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलवामा के न्यू बाईपास के पास आतंकवादियों ने पुलिस की गाड़ी पर हमला कर दिया। आतंकियों की तरफ से अंधाधुंध फायरिंग में कॉन्सटेबल तनवीर अहमद को गोली लग और अस्पातल ले जाते वक्त उन्होंने दम तोड़ दिया। इस हमले में कई पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए हैं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस की गाड़ी पर आतंकियों ने यह हमला पाम्पोर में किया। आतंकियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की 17 वीं बटालियन पर हमला बोला और उनकी गाड़ी पर जबरदस्त फायरिंग शुरू कर दी।

और पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में राज्यपाल शासन लागू, राष्ट्रपति कोविंद ने दी मंजूरी

सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने हमला करने वाले आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

गौरतलब है कि इससे पहले मंगलवार को सुरक्षाबलों ने त्राल में हयाना में हुए मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया था। मुठभेड़ में 42 वीं राष्ट्रीय रायफल का एक जवान भी बुरी तरह घायल हो गया।

रमजान खत्म होने के बाद जिस दिन सीजफायर को हटाया गया था सेना ने उस दिन भी चार आतंकियों को मार गिराया था।

और पढ़ें- बीजेपी ने महबूबा से लिया समर्थन वापस, कहा- साथ चल पाना हो रहा था मुुश्किल