News Nation Logo
Banner

कश्मीर में अभी भी सक्रिय है आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा, 3 मददगार गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि उसे जानकारी मिली थी कि कुछ असामाजिक तत्व बांदीपुर के हाजिन में मुख्य बाजार में स्थानीय लोगों को में डर पैदा करने के मकसद से पाकिस्तानी झंडा फहराया था.

Agency | Updated on: 08 Sep 2020, 05:54:15 PM
terrorist arrested

आतंकी गिरफ्तार (Photo Credit: फाइल )

नई दिल्‍ली:

जम्मू और कश्मीर पुलिस ने मंगलवार को तीन ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है जो आतंकवादियों की मदद करते थे. ये तीनों मददगार बांदीपुर जिले में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों के लिए काम करते थे. ये जानकारी मंगलवार को पुलिस ने दी. इनके पास से आपराधिक सामान बरामद किए गए हैं जिसमें हैंड ग्रेनेड भी शामिल है.

पुलिस ने बताया कि उसे जानकारी मिली थी कि कुछ असामाजिक तत्व बांदीपुर के हाजिन में मुख्य बाजार में स्थानीय लोगों को में डर पैदा करने के मकसद से पाकिस्तानी झंडा फहराया था. ये सभी ऐसा एलईटी के स्थानीय आतंकवादियों के इशारे पर कर रहे थे.

पुलिस ने आगे कहा कि इस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत एक एफआईआर दर्ज की गई है और जांच शुरू कर दी गई है. जांच के दौरान पुलिस को तीन लोगों के बारे में पता चला जो इस अपराध में शामिल थे. तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके नाम हैं - मुजीब शमश, तनवीर अहमद और इम्तियाज अहमद शेख. सभी स्थानीय निवासी हैं. इनके पास से हैंड ग्रेनेड के अलावा झंडे, झंडे बनाने के लिए कपड़े, सिलाई मशीन और दूसरे सामान बरामद किए गए हैं.

First Published : 08 Sep 2020, 05:48:55 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो